मिर्जापुर :चालक की हत्या कर लूट ले गए थे वॉल पुट्टी तीन बदमाश गिरफ्तार

पूर्वांचल ब्यूरो

वॉल पुट्टी लदी पिकअप को लूटने के लिए बदमाशों ने चालक की हत्या कर शव को हनुमान पहाड़ी में छिपा दिया था। पुलिस ने हत्या करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लापता चालक हत्याकांड का बुधवार को खुलासा किया।आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथौड़ा घाटी में पत्थर के नीचे दबे शव के कंकाल के बरामद किया। पुलिस ने कंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया।
जौनपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र स्थित मकरा गांव के मां वैष्णो ट्रांसपोर्ट कंपनी से 10 सितंबर को 75 बोरी वॉल पुट्टी लादकर चालक अमरदीप केसरी उर्फ रिंकू केसरी (40) पुत्र विजय कुमार केसरी निवासी सिकंदरपुर चकिया जनपद चंदौली ओबरा पहुंचाने जा रहा था। पिकअप पर तीन बदमाश माल लोड कराने के बहाने सवार हुए थे।

अहरौरा के हनुमान पहाड़ी के पास पहुंचने पर बदमाशों ने चालक के सिर पर हथौड़ा से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पिकअप चालक के शव को बदमाशों ने घाटी में पत्थरों के नीचे ढक कर दबा दिया और वॉल पुट्टी लदी पिकअप लेकर चंपत हो गए। लूटी हुई वॉल पुट्टी को जमालपुर इलाके के हमीदपुर में बेचकर पिकअप को हिनौता स्थित ढाबे के पास लावारिस हाल में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस को 12 सितंबर को लावारिस हाल में सड़क के किनारे खड़ी पिकअप मिली।

पिकअप चालक रिंकू केसरी की गुमशुदगी के बाद परिजन मुकदमा लिखाने की जद्दोजहद करते रहे। दूसरी ओर वॉल पुट्टी लेकर चालक ओबरा नहीं पहुंचा तो दुकानदारों ने इसकी शिकायत ट्रांसपोर्टर से की। पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के आदेश पर 16 सितंबर को परिजनों व ट्रांसपोर्ट संचालक पवन सिंह की तहरीर पर पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर मामले का खुलासा करने में जुटी। बुधवार को पुलिस ने पकड़े गए तीनों हत्यारोपियों को जेल भेज दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विंध्याचल मिर्जापुर :पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ करने का आरोपी गिरफ्तार

Thu Oct 21 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो विंध्याचल के कंतित के पास स्थित पेट्रोल पंप पर तोड़-फोड़ करने के आरोपी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। चार अक्तूबर को विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र के अकोढ़ी निवासी देवेंद्र कुमार सिंह ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ कंतित स्थित पेट्रोल पम्प के कार्यालय में घुसकर लड़ाई करने […]

You May Like

advertisement