उत्तराखंड:कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर तीन जवाहर नगर निवासी युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर कीआत्महत्या

स्लाग, आत्महत्या

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान,लालकुआं

एंकर ,लालकुआ क्षेत्र में आत्महत्या की प्रवृत्ति चिंता का सबब बनते जा रही हैं, वर्तमान डिजिटलीकरण के इस दौर में विशेषकर युवाओं का आत्महत्या का बढ़ता ग्राफ गंभीर चिंतनीय विषय है।
यहां देर रात कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर तीन जवाहर नगर निवासी युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है मृतक युवक की तीन बेटियां हैं। उसकी मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बताते चलें कि शनिवार की रात को वार्ड नंबर तीन निवासी सचिन उम्र 30 वर्ष ने अपने कमरे में अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली परिजनों को पता चला तो उनमें कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक सचिन के पिता श्रीपाल नगर पंचायत लालकुआं में सफाई नायक हैं मृतक युवक की तीन मासूम पुत्रियां है युवक की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
इधर बता दें कि एक पूर्व में शिवालिक पुरम आवासी कॉलोनी में हाईस्कूल के छात्र ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली थी।

वीओ, इधर बरिष्ठ उपनिरीक्षक रोहताश कुमार सागर ने बताया उन्हें सूचना मिली थी एक युवक ने फांसी लगा ली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है उन्होंने बताया कि युवक काफी नशे में था जिसके चलते उसने यहां कदम उठाया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या:बीकापुर में नशीले पदार्थों की बिक्री पर नहीं लग पा रहा है अंकुश

Sun Jul 4 , 2021
नशे की गिरफ्त मे बर्बाद हो रहे हैं किशोर और युवा पीढ़ी। पुलिस और नारकोटिक्स विभाग उदासीन।  मनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्या बीकापुर पुलिस सर्किल के तारुन हैदरगंज थाने के अलावा गौरा गयासपुर पुलिस चौकी अंतर्गत तथा रामपुर भगन पुलिस चौकी अंतर्गत क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर हाल्ट रेलवे स्टेशन मलेथू […]

You May Like

advertisement