गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर जांजगीर-चांपा कलेक्टर ने क्या आदेश जारी किया


जांजगीर-चांपा। कलेक्टर यशवंत कुमार ने 26 जनवरी को जिला मुख्यालय के स्थानीय शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक 01 जांजगीर मैदान गणतंत्र दिवस समारोह कार्यक्रम स्थल पर कानून व्यवस्था बनाये रखने एवं आंमत्रितों की बैठक व्यवस्था के लिए अधिकारियों की ड्यूटी लगाई है।


आदेश के अनुसार एसडीएम जांजगीर श्रीमती मेनका प्रधान मंच के पास, गेट व्यवस्था के लिए डिप्टी कलेक्टर जांजगीर-चांपा आर.के. कृपाल – व्ही.आई.पी. गेट नं. 01, प्रभारी तहसीलदार जांजगीर पी.सी. साहू – गेट नंबर 02, पंडाल व्यवस्था के लिए, उपसंचालक जिला जनसंपर्क जांजगीर-चांपा एम.आर. सहारे पत्रकार दीर्घा, और जिला रोजगार अधिकारी सुश्री चारू चित्रा साय की ड्यूटी महिला दीर्घा में लगाई गई है।


प्रवेश द्वार पर कार्डधारी व्यक्ति को ही प्रवेश दिया जाएगा। कलेक्टर ने मजिस्ट्रेट ड्यूटी में तैनात अधिकारियों को बैच लगाकर अपना कार्य पर उपस्थित होने कहा है। पंडाल के अंदर बैठक व्यवस्था के लिए नियुक्त किये गये अधिकारी आमंत्रित अतिथियों को सम्मान पूर्वक नियत स्थान पर बैठाने एवं व्यवस्था बनाये रखने के लिए उत्तरदायी होगें। 26 जनवरी के कार्यक्रमों की संपूर्ण व्यवस्था के प्रभारी अपर कलेक्टर श्रीमती लीना कोसम एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जांजगीर-चांपा होंगे। कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को 26 जनवरी को प्रातः 8 बजे कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित होने और अपनी उपस्थिति से प्रभारी अधिकारी को अवगत कराने के निर्देश दिए हैं।


समारोह का अंतिम रिहर्सल 24 तक
24 जनवरी को प्रातः 9 बजे शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक -01 जांजगीर मैदान में गणतंत्र दिवस समारोह के कार्यक्रमों का अंतिम रिहर्सल किया जाएगा। कलेक्टर ने सभी संबंधित अधिकारियों को फायनल रिर्हसल के अवसर पर अनिवार्य रूप से उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं ।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:- गौरव गोयल ने सीसी रोड का फीता काटकर शुभारंभ किए

Sat Jan 23 , 2021
उत्तराखंड:- गौरव गोयल ने सीसी रोड का फीता काटकर शुभारंभ किए,रिपोर्टर नसीम मेयर गौरव गोयल ने प्रेमकुंज-खंजरपुर में बनने वाली सीसी रोड का फीता काट कार्य शुभारंभ करते हुए कहा कि नगर निगम क्षेत्र में सड़कों के निर्माण,नालियों का निर्माण बहुत तेजी से कराया जाएगा।नगर निगम क्षेत्र के विभिन्न वार्डों […]

You May Like

advertisement