धरती पर जब जब संकट आया संतों ने उठाया मुक्ति का बीड़ा : आचार्य लेखवार।

धरती पर जब जब संकट आया संतों ने उठाया मुक्ति का बीड़ा : आचार्य लेखवार।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

पूरा मानव समाज लड़ रहा कोरोना महामारी से लड़ाई।
कोरोना महामारी से मुक्ति के लिए गीता की जन्मस्थली कुरुक्षेत्र में स्थित श्री जयराम विद्यापीठ में नियमित चल रहा महामृत्युंजय मन्त्र जाप पाठ और अनुष्ठान।

कुरुक्षेत्र, 13 मई :- ब्रह्मसरोवर के तट पर श्री जयराम विद्यापीठ में जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरुप ब्रह्मचारी की प्रेरणा से कोरोना महामारी से मुक्ति एवं सर्वकल्याण की भावना से नियमित महामृत्युंजय मन्त्र जाप पाठ किया जा रहा है। साथ ही श्री रामेश्वर महादेव मंदिर में विश्व के दुर्लभ स्फटिक मणि शिवलिंग पर रुद्राभिषेक व अनुष्ठान किया जा रहा है। अनुष्ठान करवा रहे विद्यापीठ के आचार्य प. राजेश प्रसाद लेखवार शास्त्री ने कहाकि जब जब धरती पर संकट आया है तब तब संत महापुरुषों ने उस संकट को दूर करने का बीड़ा उठाया है। इस समय तो पूरा मानव समाज कोरोना महामारी लड़ाई लड़ रहा है। कोरोना महामारी के चलते लाखों लोग प्रभावित हुए हैं। लोगों में कोरोना का भय साफ देखा जा सकता है। जयराम संस्थाओं के मीडिया प्रभारी राजेश सिंगला ने कहाकि विद्यापीठ में हवन, पूजन एवं महामृत्युंजय मन्त्र जाप कर इस महामारी से जनहानि न हो ऐसी कामना कर रहे हैं। यही कामना है कि जल्द ही इस महामारी से मुक्ति मिले। वीरवार को भी मुख्य यज्ञ शाला में हवन में आहुतियां एवं रुद्राभिषेक के साथ सर्वजन कल्याणार्थ अभिषेक किया गया। इस मौके पर यजमान निखिल शर्मा एवं उनके के परिवार के लिए रुद्राभिषेक एवं महामृत्युंजय जाप विद्वान ब्राह्मणों द्वारा विधि पूर्वक किया गया।
विद्यापीठ के श्री रामेश्वर महादेव मंदिर में रुद्राभिषेक एवं महामृत्युंजय मन्त्र जाप करते हुए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुरुक्षेत्र के एडवोकेट किरपाल सिंह तंवर बने दी हरियाणा चैस एसोसिऐशन के कार्यवाहक अध्यक्ष

Thu May 13 , 2021
कुरुक्षेत्र के एडवोकेट किरपाल सिंह तंवर बने दी हरियाणा चैस एसोसिऐशन के कार्यवाहक अध्यक्ष। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161- 91877 कुरुक्षेत्र 13 मई :- कुरुक्षेत्र के एडवोकेट किरपाल सिंह तंवर को द हरियाणा चैस एसोसिऐशन का कार्यवाहक अध्यक्ष बनाया गया है। इससे कुरुक्षेत्र और आसपास के […]

You May Like

Breaking News

advertisement