जालौन:शिक्षक ने ट्यूशन की फीस मांगी तो शिष्य ने शिक्षक की जीवन लीला ही समाप्त कर

शिक्षक ने ट्यूशन की फीस मांगी तो शिष्य ने शिक्षक की जीवन लीला ही समाप्त कर

जालौन। उरई में एक और सनसनी घटना सामने आई है जिसमें नर्वदा 65 वर्ष पुत्र श्री शंभू प्रसाद निवासी मोहल्ला राजेंद्र नगर जो कि गणित विषय की कोचिंग छात्र-छात्राओं को दिया करते थे। उनको शुक्रवार रात करीब 12 बजे उनसे कभी ट्यूशन लेने वाले दो लड़के आए और आवाज देकर दरवाजा खुलवा कर अंदर पहुंचे। घर के हॉल में दोनों लड़कों ने वृद्ध शिक्षक के सिर पर सब्बल से ताबड़तोड़ वार कर दिया जिसमें वह खून में लथपथ होकर गिर पड़े जबकि हमलावर लड़के मेन गेट से भाग निकले।
चीख पुकार से घर में सो रही शिक्षक की पत्नी और लड़की बाहर आई और तब आस-पड़ोस के लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया जहां शिक्षक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना की खबर पाकर मौके पर एसपी सहित भारी फोर्स पहुंच गई और वृद्ध के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

परिजनों ने घटना को अंजाम देने वाले लड़कों को शिक्षक का छात्र बताया है जिनसे फीस को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था। फिलहाल अभी किसी के खिलाफ पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:भाकियू ने ज्ञापन सौंपकर 27 को बाजार बन्दी का किया आव्हान

Sat Sep 25 , 2021
भाकियू ने ज्ञापन सौंपकर 27 को बाजार बन्दी का किया आव्हान कालपी (जालौन): शनिवार को भारतीय किसान यूनियन के तहसील अध्यक्ष अजय पाल सिंह उर्फ राजू मलथुआ ने तहसीलदार बलराम गुप्ता को एक सूचनार्थ ज्ञापन सौंपते हुए अवगत कराया कि भाकियू तहसील कालपी कार्यकारिणी की एक बैठक किसान सत्येंद्र सिंह […]

You May Like

advertisement