उत्तराखंड: पटाखा फोड़ने से मना किया तो युवक ने पति-पत्नी को पीटा…

नैनीताल: नैनीताल के तल्लीताल क्षेत्र में पटाखे फोड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। क्षेत्र निवासी महिला ने एक युवक को उसके भवन के बाहर पटाखे फोड़ने से मना किया तो वह अभद्रता और छेड़खानी पर उतर आया। बीच-बचाव करने महिला का पति पहुंचा तो युवक ने उससे भी मारपीट कर दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक हेमा देवी तल्लीताल फॉरेस्ट कंपाउंड क्षेत्र में रहती है।

मंगलवार देर शाम उनके पड़ोस में ही रहने वाला अंकित उनके घर के बाहर पटाखे फोड़ने लगा। महिला ने घर में छोटा बच्चा होने का हवाला देकर उसे पटाखे फोड़ने से मना किया। मगर शराब के नशे में धुत युवक महिला से छेड़खानी और मारपीट पर उतारू हो गया। हंगामा बढ़ता देख महिला का पति बीच बचाव को पहुंचा तो युवक ने उसे भी मारपीट कर दी।

सूचना के बाद पहुँची पुलिस ने युवक को समझाया मगर वह पुलिस से भी उलझने लगा। महिला ने तल्लीताल थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाकर कार्रवाई की मांग की है। रोहिताश सिंह सागर ने बताया युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 506, 452, 427, 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवक को न्यायालय पेश करने की तैयारी की जा रही है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए सत्ताधारी भाजपा ने कमर कसी,प्रबुद्ध सम्मेलन और सभाओ को संबोधित करेंगे केंद्रीय मंत्री..

Wed Nov 3 , 2021
देहरादून। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मैदान में उतर चुकी भाजपा अब नई रणनीति अख्तियार करने जा रही है। इस क्रम में पार्टी ने बूथ, मंडल, विधानसभा क्षेत्र व जिला स्तर के लिए रणनीति बनाई है और इसके लिए पार्टी के बड़े नेताओं को जिम्मेदारियां सौंपी जा रही है। प्रदेश में […]

You May Like

advertisement