लंबित विवेचनाओं की समीक्षा करते हुए जनता के साथ मधुर व्यवहार बनाने एवं अपराधों पर पूर्ण रूप से लगाम लगाने का प्रीति प्रियदर्शनी ने दिए सख्त निर्देश।

स्लाग, निरीक्षण

स्थान,लालकुआं

रिपोर्टर, जफर अंसारी

एंकर, लालकुआ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शनी ने लालकुआं कोतवाली में आकर यहां लंबित विवेचनाओं की समीक्षा करते हुए जनता के साथ मधुर व्यवहार बनाने एवं अपराधों पर पूर्ण रूप से लगाम लगाने के सख्त निर्देश दिए। मंगलवार की शाम लालकुआं कोतवाली पहुंची वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शनी ने कोतवाली क्षेत्र में लंबित विवेचनाओं की समीक्षा करते हुए विवेचना अधिकारियों को सख्त दिशा निर्देश दिए।
इस दौरान उन्होंने कहा कि कोतवाली एवं चौकी क्षेत्रों में आने वाले फरियादियों के साथ पुलिस नम्रता पूर्वक व्यवहार करें। साथ ही अपराधियों पर नकेल कसने के लिए भी सख्त कार्रवाई होनी आवश्यक है।
उन्होंने बीट पुलिसिंग पर जोर देते हुए कहा कि इसे मजबूत बनाने की आवश्यकता है। इस दौरान उन्होंने चोरगलिया थाना क्षेत्र की भी लंबित विवेचनाओं की समीक्षा की। लगभग 2 घंटा चली समीक्षा बैठक के दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद कुमार शाह, कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार और चोरगलिया थानाध्यक्ष संजय जोशी सहित भारी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद थे। इस दौरान एसएसपी ने कोतवाली परिसर का निरीक्षण किया।

बाईट, प्रीति प्रियदर्शनी एसएसपी

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

करोना पाजिटिव महिला की मौत, मचा हडकंप

Wed Mar 31 , 2021
पढिए आखिर कहाँ हुई करोना पाजिटिव महिला की मौत, मचा हडकंपरुद्रपुर के भूत बंगला में करोना पाजिटिव महिला की मौत से मचा हडकंपसप्ताह भर पहले पंजाब से उतराखण्ड के रुद्रपुर मे लौटी महिलारुद्रपुर: करोना संक्रमित एक महिला की मौत से नगर में हडकंप मच गया। बताया जा रहा है कि […]

You May Like

advertisement