बिहार:विशेष राज्य की दर्जा के साथ जातिगत जनगणना पूरे बिहार की जनता की है मांग

विशेष राज्य की दर्जा के साथ जातिगत जनगणना पूरे बिहार की जनता की है मांग

फारबिसगंज (अररिया) संवाददाता

बिहार प्रदेश के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता मनोज कुमार जायसवाल ने मंगलवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा के साथ जातीय जनगणना की मांग पूरे बिहार की जनता की है।
उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य में भाजपा जदयू गठबंधन की सरकार है और दोनों मांगों के प्रति नीतीश कुमार के साथ संपूर्ण बिहार खड़ा है। उसके बावजूद भाजपा की सरकार के द्वारा मांग पूर्ति करने की दिशा में अवहेलना किया जाना इस राज्य के जनता के साथ नाइंसाफी है। जदयू को चाहिए कि यदि बिहार के हित में केंद्र मांग मानने को तैयार नहीं है तो गठबंधन तोड़ते हुए बिहार की जनता के खड़े हो जाए। राकांपा नेता ने कहा कि इन दिनों भाजपा के नेताओं के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चित्रगुप्त खाली झोला का वितरण बड़े पैमाने पर किए जा रहे हैं। खाली झोला बांटकर बिहार के जनमानस के साथ मजाक किया जा रहा है यह बिहार के जनता का सरासर अपमान है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:ग्रामीण सफाई कर्मचारियों ने संचारी रोग नियंत्रण के लिए दवा का छिड़काव करते हुए

Wed Sep 29 , 2021
ग्रामीण सफाई कर्मचारियों ने संचारी रोग नियंत्रण के लिए दवा का छिड़काव करते हुए। ग्राम पंचायतों में लोगो को किया जागरूक आजमगढ़।संचारी रोग को देखते हुए हर ग्राम पंचायतों में दवा के छिड़काव करते हुए एंटी लारवा का छिड़काव करते हुए ग्रामीण सफाई कर्मचारियों द्वारा अपने अपने ग्राम पंचायतों में […]

You May Like

advertisement