उत्तराखंड: नवजात को लेकर महिला फरार, पुलिस प्रशासन में हड़कंप

उत्तराखंड: नवजात को लेकर महिला फरार, पुलिस प्रशासन में हड़कंप?
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

काशीपुर : बच्चे के जन्म के बाद अस्पताल से अपने घर जा रहे दंपती को टीका लगाने के बहाने एक महिला दिनदहाड़े नवजात शिशु को लेकर फरार हो गई। इस घटना को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिये आरोपितों को तलाशने में जुट गई है। वहीं मामले में एसपी प्रमोद कुमार का कहना है कि मामले में महिला के बयान लगातार बदल रहे हैं, इसलिए शुरुआती जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
जनपद बिजनौर के तहसील अफजलगढ़ निवासी नाजिमा पत्नी विलाल नाम की महिला ने बीते रोज प्रसव के दौरान नगर के राजकीय चिकित्सालय में बेटे को जन्म दिया। अस्पताल से डिस्चार्ज होकर जब वह पति के साथ घर जा रही थी, तो उसके मुताबिक एमपी चेक के पास खड़ी एक संदिग्ध महिला ने उन्हें रोक लिया और बच्चे को टीका लगाने की बात कहकर उसकी गोद से नवजात शिशु को लेकर वहां से चंपत हो गयी। घटना के बाद दम्पत्ति को जैसे ही बच्चा गायब होने का अंदेशा हुआ उनके चेहरे पर हवाईयां उड़ने लगीं। शोर-शराबा होने पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी।

पुलिस प्रशासन को दिन-दहाड़े नवजात शिशु को उड़ाए जाने की जैसे ही सूचना मिली वह भी हैरत में रह गये। एकोतवाल जीवी जोशी ने दम्पत्ति के द्वारा की गई शिकायत को गंभीरता से लेते हुए मामले की गहन पड़ताल शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि एमपी चेक के समीप लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधर पर शातिर महिला को जल्द ही ढूंढ लिया जाएगा। काशीपुर में लंबे समय बाद दिन दहाड़े घटी हैरत अंगेज घटना को लेकर लोग सहमे हुए हैं। बतादें कि बिलाल पुत्र हसन ने बताया कि वह उसका पहला ही पुत्र था जिसे टीका लगाने के बहाने अज्ञात महिला उनसे लेकर फरार हो गयी। दोनों माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल है।
नवजात की मां ने कहा बुर्का पहने थी महिला
जिस महिला का बच्चा चोरी हुआ है उसका कहना है कि एमपी चौक पर टकराने वाली महिला बुर्के में थी। उसने टीका लगाने के बहाने उसे फंसाया और बच्चा लेकर मौके से गायब हो गई। मामले में पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी चेक किया जिसमें वह काफी देर से दंपती के पीछे ही दिख रही थी। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस आरोपितों की पहचान कराने में जुटी है।
पुलिस को मामला लग रहा संदिग्ध
मामले में जब एसपी प्रमोद कुमार का कहना है कि मुख्य चौराहे से बच्चा गायब होने की जो बात कही गई उसकी जांच की जा रही है। मामले में बिना पहचान के किसी महिला को कैसे बच्चा सौंप दिया गया है जांच का विषय है मामले में फिलाहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। शुरुआती जांच के बाद मामले संदिग्ध प्रतीत हो रहा है इसमें आरोपित महिला को चिहि्नत किया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जा सकता है।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: अभी नही बढ़ेगा रोडवेज और कर्मिशयल गड़ियो का किराया

Sun Aug 22 , 2021
उत्तराखंड: अभी नही बढ़ेगा रोडवेज और कर्मिशयल गड़ियो का किराया?प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून: कोरोना महामारी के चलते रोडवेज व कमर्शियल घाटे में चल रही है। और यह भी माना जा रहा था कि रोडवेज का किराया बढ़ सकता है लेकिन अब सरकार फिलहाल किराया बढ़ाने के मूड में नहीं […]

You May Like

advertisement