गेहूं की मड़ाई करते समय थेसर में फंसने से महिला हुई मृत्यु

गेहूं की मड़ाई करते समय थेसर में फंसने से महिला हुई मृत्यु

मेहनगर तहसील क्षेत्र के हथौड़ी ग्राम में थेसर से गेहूं की मड़ाई करते समय महिला की मृत्यु हो जाने की सूचना मिलने पर पूरे गांव में कोहराम मच गया। पूरे गेहूं की दवाई हो चुकी थी ।आखिरी समय में बचे हुए थ्रेसर में बचा हुआ अंश डालते वक्त साड़ी में फस जाने के कारण महिला का सिर फट गया।
जिससे आनन-फानन में ट्रैक्टर को बंद कर देखा गया और मौके पर मौत हो चुकी थी। सीमा देवी पत्नी राजूराम उम्र 30 वर्ष अपने गेहूं की मड़ाई गांव से पश्चिमी सिवान विषम में अपने ही खेत में गेहूं की मड़ाई कर रहे थे की आखरी का कूड़ा करकट डालते समय महिला की साड़ी फसने से मौके पर ही मौत हो गई वही ग्राम प्रधान अरविंद यादव ने बताया कि इसके पास दो बच्चे हैं राजा 6 वर्ष एक पुत्री कुमकुम 4 वर्ष की है ।और पंचनामा बनाकर इसका दास संस्कार यही मगई नदी पर दाह-संस्कार किया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: केदारनाथ यात्रा के लिए 3303 घोडो- खच्चरों का पंजीकरण,

Thu Apr 6 , 2023
सागर मलिक रुद्रप्रयाग: केदारनाथ यात्रा में अहम भूमिका निभाने वाले घोड़ा खच्चरों का पंजीकरण मेडिकल प्रमाण पत्र एवं बीमा के बाद ही किया जा रहा है। जिला पंचायत ने पशुपालन एवं जीमैक्स के सहयोग से विभिन्न स्थानों पर शिविरों के माध्यम से अब तक 3303 घोड़ा खच्चरों का पंजीकरण किया है। […]

You May Like

Breaking News

advertisement