चंदौली :बारातियों से भरी स्कॉर्पियो ट्रक से टकराई महिला की मौत

पूर्वांचल ब्यूरो

सदर कोतवाली क्षेत्र के जसौली गांव के समीप सोमवार को दिन में करीब 11 बजे नेशनल हाईवे पर बरातियों से भरी स्कार्पियो और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें स्कार्पियो सवार एक माहिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं आधा दर्जन से ज्यादा बराती घायल हो गए। आसपास के लोगों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने तीन की हालत नाजुक देख वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र के कज्जाकपुरा निवासी अब्दुल वाहिद के बेटे अनवर जमाल की बारात बिहार के सासाराम जा रही थी। इस दौरान दूल्हे के साथ ही बारातियों से भरी स्कार्पियो सोमवार की सुबह करीब 11 बजे के आसपास जसौली गांव के समीप एनएच-2 पर पहुंची। इस बीच विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से स्कार्पियो की तेज टक्कर हो गई। इससे स्कार्पियो के परखचे उड़ गए। वहीं घटना में दूल्हे की बुआ 50 वर्षीय नज्जुम निशा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूल्हा 25 वर्षीय अनवर जमाल, 13 वर्षीय शाकिर, 42 वर्षीय कासिम, 8 वर्षीय शमीम, 40 वर्षीय रेहाना, 52 वर्षीय अनवरी, 42 वर्षीय सैय्यद अहमद और 25 वर्षीय अफसाना और चालक 42 वर्षीय शाहिद गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के तत्काल बाद ही आसपास के लोग वहां इकठ्ठा हो गए। लोगों ने पुलिस को घटना से अवगत कराते हुए स्कार्पियो से घायलों को बाहर निकालने में जुटे। सभी घायलों को स्कार्पियो से निकालकर एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद अफसाना, सैय्यद अहमद और अनवरी जमाल की हालत नाजुक देख वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी होते ही परिजनों के साथ ही अन्य बारातियों में कोहराम मच गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कानपुर :लापरवाही: मरीज की मौत नौ बजे, खून का सैंपल लिया साढ़े 11 बजे… अस्पताल के एमडी समेत 13 पर रिपोर्ट

Tue Oct 26 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो कोविड मरीज की मौत के बाद खून का नमूना लेने, इलाज में लापरवाही बरतने व धोखाधड़ी समेत अन्य आरोप लगाकर महिला ने मंधना स्थित एक मेडिकल कॉलेज के एमडी समेत 13 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। मृतक की पत्नी के अनुसार अस्पताल प्रबंधन से मिले कागजों में […]

You May Like

advertisement