उत्तराखंड: आई०टी०बी०पी० के जवान पर दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज, महिला कर्मचारी ने लगाए आरोप,

मंसूरी: आईटीबीपी में कार्यरत एक जवान के खिलाफ वहीं तैनात महिला कांस्टेबल ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। एसएसपी के निर्देश पर शहर कोतवाली में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन भी कर दिया है। आरोपी फरार है और पुलिस उसके हर संभव ठिकानों पर उसे तलाश रही है।

शहर कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि आईटीबीपी अकादमी के कांबेट विंग में कार्यरत सिपाही (जीडी) मोहन सिंह दानू के खिलाफ आईटीबीपी की ही एक महिला कांस्टेबल ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। शिकायत के अनुसार दुष्कर्म की घटना पांच दिसंबर को हुई। इसकी सूचना वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/पुलिस उप महानिरीक्षक के पास भी पहुंचे।

उन्होंने शहर कोतवाली पुलिस को तत्काल आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज के आदेश दिए। इस पर दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बनाई गई। दूसरी और पीड़िता का मेडिकल कराया गया। पुलिस अभी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

इसकी जांच कैंट थाने की महिला उप निरीक्षक पिंकी पंवार को सौंपी गई है। चूंकि मामला आईटीबीपी अकादमी से जुड़ा है, इस लिए आईटीबीपी प्रशासन से संपर्क किया जा रहा है। इस संबध में आईटीबीपी अकादमी के कांबेट विंग के अधिकारियों का पक्ष लेने की कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: विधानसभा सत्र: प्रीतम सिंह नेता प्रतिपक्ष ने सीएम धामी का इस्तीफा,

Sat Dec 11 , 2021
देहरादून: विधानसभा शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन शनिवार को विपक्षी दल कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाए रखा। भाजपा सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस ने कोई कसर नहीं छोड़ी। विशेषाधिकार हनन पर विपक्ष जमकर भाजपा सरकार पर हमलावर हुई। खनन प्रकरण पर नेता प्रतिपक्ष ने सीएम पुष्कर सिंह धामी का इस्तीफा मांगा। […]

You May Like

Breaking News

advertisement