अम्बेडकर नगर:सर्पदंश से महिला की मौत परिवार में कोहराम

सर्पदंश से महिला की मौत परिवार में कोहराम

संवाददाता:-विकास तिवारी

आलापुर(अम्बेडकर नगर)||थानाक्षेत्र राजेसुल्तानपुर अंतर्गत तखत पर सो रही महिला के हाथ में जहरीले सांप ने डस लिया महिला ने इसकी जानकारी परिवार के लोगों को दी तो परिजन आनन-फानन में प्राइवेट नर्सिंग होम पदुमपुर में ले जाकर भर्ती कराया लेकिन स्थिति नाजुक होने के कारण इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी।
मालूम हो स्थानीय थाना क्षेत्र के तेन्दुआई कला गांव निवासिनी शिल्पा उम्र 38 वर्ष पत्नी पप्पू दलित रात में तखत पर सोई थी कि जहरीले सांप ने तखत पर चढ़कर महिला के दाये हाथ में डस लिया कुछ देर बाद जब महिला को बेचैनी महसूस हुई तो इसकी जानकारी परिवार के लोगों को दी परिजन व ग्रामीण महिला को इलाज के लिए प्राइवेट नर्सिंग होम पदुमपुर ले गए परन्तु महिला की स्थिति काफी नाजुक होने के कारण इलाज के दौरान महिला की मृत्यु हो गयी। ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गयी थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि सूचना मिली है परिवार के सदस्यों के कहने पर कागजी कार्यवाही पूर्ण कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख महेंद्र प्रताप यादव ,अर्जुन यादव, ने मृतक महिला के परिजनों को प्रशासन से आर्थिक सहायता दिलाए जाने की मांग की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:नारी शिक्षा के प्रकाश पुंज से ही समाज व राष्ट्र का विकास-सुषमा सिंह

Fri Sep 3 , 2021
नारी शिक्षा के प्रकाश पुंज से ही समाज व राष्ट्र का विकास-सुषमा सिंह संवाददाता:-विकास तिवारी आलापुर(अम्बेडकर नगर)||समाज में नारी शक्ति का उत्कर्ष का पर्याय मानकर यह महाविद्यालय अपने मिशन की ओर बढ़ेगा नारी एक दैदीप्यमान आलोक है और समाज का प्रकाश पुंज है जिसकी शक्ति व शिक्षा से परिष्कृत राष्ट्र […]

You May Like

advertisement