श्री नारायणी सेवा ट्रस्ट की पदाधिकारी महिलाएं भी रक्तदान में बढ़चढ़कर भाग

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष- 94161-91877

उत्तराखंड :- श्री नारायणी सेवा ट्रस्ट के उत्तराखंड प्रदेश उपाध्यक्ष महिला मंच सह प्रदेश अध्यक्ष जनसंघ सेवक मंच अनीता शर्मा ने बेस हांस्पिटल कोटद्वार उत्तराखंड में जरुरतमंदों के लिए रक्त दान किया।
श्री नारायणी सेवा ट्रस्ट के राष्ट्रीय सचिव एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जनसंघ सेवक मंच आइरन लेडी रीना सिंह ने अनीता शर्मा के कर्यो की सराहना करते हुऐ उन्हें धन्यवाद दिया तथा श्री नारायणी सेवा ट्रस्ट के कार्यवाहक राष्ट्रीय अध्यक्ष चेतन कुमार प्रजापति ने अनीता शर्मा को सम्मानित करने के लिए नामित किया। चेतन कुमार प्रजापति ने बताया कि अनीता शर्मा के द्वारा किए गए कार्य अति सराहनीय है इस लिए श्री नारायणी सेवा ट्रस्ट के द्वारा इनको सम्मानित करने का निर्णय लिया जाता है फैसले का स्वागत श्री नारायणी सेवा ट्रस्ट के पदाधिकारीगण के द्वारा किया। इस अशाय कि जानकारी अध्यक्ष प्रतिनिधि तन्नु श्री चौहान ने दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना को फैलने से रोकना सब की जिम्मेवारी: कपिल शर्मा

Fri Jun 11 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161- 91877 शाहाबाद 11 जून :- एसडीएम कपिल शर्मा ने कहा कि कोरोना को फैलने से रोकना सब की जिम्मेवारी है। कोविड-19 के दृष्टिगत ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग व गठित टीमों द्वारा लोगों के स्वास्थ्य की […]

You May Like

advertisement