शराब की दुकान के विरोध में महिलाएं


रिपोर्टर- जफर अंसारी
– हल्द्वानी

एंकर- नए वित्तीय वर्ष के लिए सरकार द्वारा शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई है। ऐसे में हल्द्वानी के सबसे व्यस्त टीपी नगर चौराहे में शराब की दुकान खुलने की सुगबुगाहट के बाद महिलाओं और स्थानीय लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया है। महिलाओं ने वहां धरना प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की उसके बाद आज महिलाओं ने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपते हुए वहां शराब की दुकान न खोलने की मांग की साथ ही स्थानीय लोगों ने कहा कि टीपी नगर चौराहा शहर का सबसे व्यस्त चौराहा है और वहां पर आए दिन सड़क हादसे होते हैं इसके अलावा वहां 3 शैक्षणिक संस्थाएं भी है ऐसे में शराब की दुकान खुलने से वहां का माहौल खराब होगा, उन्होंने मांग करी की वहां पर खोले जाने वाली शराब की दुकान के फैसले को जल्द वापस लिया जाए नहीं तो उग्र आंदोलन किया जाएगा ।
सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पहुंची महिलाओं ने चेतावनी दी है कि अगर उनके क्षेत्र में शराब की दुकान खोली गयी तो मातृशक्ति इसका पुरजोर विरोध करेगी।
वहीं इस पूरे मामले में सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह का कहना है कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है मानकों के विरूद्ध कोई भी शराब की दुकान नहीं खोली जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गांवों को जल्द मिलेंगी लाल डोरा से मुक्ती : मनोहर।

Thu Apr 1 , 2021
गांवों को जल्द मिलेंगी लाल डोरा से मुक्ती : मनोहर। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161- 91877 बिना आईडी के कोई भी प्रोपर्टी न रहे लंबित। मुख्यमंत्री ने की वीडियो कांफ्रैंसिंग के माध्यम से उपायुक्तों के साथ स्वामित्व योजना, जमाबंदी तथा जल जीवन मिशन योजना की समीक्षा। […]

You May Like

advertisement