आम आदमी पार्टी की कुरुक्षेत्र रैली के बाद कार्यकर्ता ने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

पत्रकार द्वारा सच्चाई में रैली पंडाल के अंदर जब कुर्सियां खाली थी वो दिखाने पर मिली धमकी।
पत्रकार को धमकी देना के विरोध में कुरुक्षेत्र जिले के पत्रकारों ने जताया रोष, कुरुक्षेत्र पुलिस अधीक्षक डॉ. अंशु सिंगला को सौंपी शिकायत, कार्यवाही की मांग।
कुरुक्षेत्र एसपी डॉ. अंशु सिंह ने मौके पर एसएचओ कर्मवीर सिंह को बुलाकर सख्त कार्यवाही करने के दिए आदेश।

कुरुक्षेत्र : जिले से गोल्डन किरण सप्ताहिक समाचार पत्र के संपादक विक्रम सिंह ने 29 मई को आम आदमी पार्टी की रैली की वास्तविक स्थिति को सोशल मीडिया के माध्यम से दिखाया था। जिसके बाद 30 मई की सुबह विक्रम सिंह को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई। जिसके बाद सभी जिले के पत्रकार कुरुक्षेत्र पुलिस अधीक्षक के कार्यालय के समक्ष इकट्ठा हुए और सभी ने पुलिस अधीक्षक डॉ. अंशु सिंगला को शिकायत देकर कार्यवाही की मांग की है। सभी पत्रकारों ने रोष जताते हुए कहा कि अगर पत्रकार अपना धर्म निभाता है तो उसको इस प्रकार की धमकी देकर डराया जाता है। इस अवसर पर प्रेस क्लब के प्रधान रामपाल शर्मा व पत्रकार विक्रम सिंह ने कुरुक्षेत्र पुलिस अधीक्षक डॉ. अंशु सिंगला को घटना की विस्तृत जानकारी दी । और धमकी देने वाले के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही करने की मांग की।
संपादक विक्रम सिंह ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि कल दिनांक 29 मई 2022 को कुरुक्षेत्र में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जनसभा को संबोधित करने कुरुक्षेत्र आए थे। इस अवसर पर पंडाल में जो वास्तिविक स्थिति थी, उसे मैंने सोशल मीडिया पर दिखाया और पत्रकारिता धर्म का पालन किया। महोदय आज 30 मई को प्रातः लगभग 7.20 बजे मेरे मोबाईल नंबर 90509 67332 पर मोबाईल नंबर 72069-94027 से फोन आया, लेकिन मैं मोटरसाईकिल चला रहा था, जिसके कारण मैं फोन नहीं उठा सका। मैंने मोटर साईकिल रोक कर 7.21 मिनट पर इस नंबर पर फोन किया तो फोन पर बोलने वाले व्यक्ति ने अपने आपको आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताते हुए अपना नाम साहब सिंह, गांव कतलाहरी (शाहबाद) का निवासी बताया। इस व्यक्ति ने मेरा परिचय पूछते हुए कहा कि तुमने कल आम आदमी पार्टी की रैली की खाली कुर्सियां दिखाई है। उसने मुझे धमकी देते हुए कहा कि पिपली या कुरुक्षेत्र चौंक पर जहां तुम्हारी इच्छा हो समय निर्धारित कर लो, जहां पर तुम्हे सबक सिखाया जाएगा। एक सप्ताह की अवधि शुरु हो गई है, सप्ताह बितने पर मैं तुम्हे स्वयं देख लूंगा। महोदय मुझे साहब सिंह से अपनी जान और माल का खतरा है, मैंने इस व्यक्ति के बारे में जानकारी प्राप्त की तो पता चला है इसके पास हथियार भी है। मेरा आपसे निवेदन है कि साहब सिंह के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करते हुए मेरी जान और माल की सुरक्षा की जाए।
वही जिले के सभी पत्रकारों ने पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र डा. सिंगला से उचित कार्यवाही की मांग की और कुरुक्षेत्र पुलिस अधीक्षक तुरंत एसएचओ कृष्णा गेट इस्पेक्टर कर्मवीर सिंह को मौके पर बुलाकर शिकायत को सौंपा और उचित कार्यवाही करने की आदेश दिए। इस मौके पर जिले भर से करीब चार दर्जन पत्रकार मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>पठानकोट तथा बैजनाथ पपरौला के बीच अनारक्षित स्‍पेशल रेलगाड़ी का संचालन</em>

Mon May 30 , 2022
फिरोजपुर 30 मई [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:= Read Article 🔊 Listen to this Share Post

You May Like

Breaking News

advertisement