बिहार अररिया: एमपीएस में सेना भर्ती कार्यालय की ओर से कार्यशाला का आयोजन

एमपीएस में सेना भर्ती कार्यालय की ओर से कार्यशाला का आयोजन

अररिया
अररिया के भद्रेश्वर स्थित मिथिला पब्लिक स्कूल में सेना भर्ती कार्यालय कटिहार की ओर से एक कार्यशाला का आयोजन किया गया।जिसमे वर्ग आठ से वर्ग बारहवी तक के कुल 6 सौ छात्र छात्राओं ने भाग लिया । इस कार्यक्रम मे कटिहार सेना भर्ती कार्यालय के भर्ती निदेशक कर्नल डी बी सिंह, मेजर हरी कृष्णा,सुबेदार मेजर सत्येन्द्र सिंह एवं उनके अन्य सहकर्मी उपस्थित थे।
कार्यशाला में सेना में भर्ती के तरीके और उनके प्रारूप को लेकर जानकारी दी गई। विषय पर कर्नल डी बी सिंह के द्वारा सभी विद्यार्थियों एवं एनसीसी कैडेट को विस्तृत जानकारी दिया गया।
मौके पर मौजूद विद्यालय के निदेशक विपुल मिश्रा एवं प्राचार्या पुतुल मिश्रा के द्वारा सभी सेना के पदाधिकारी का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया।
कार्यक्रम को सफल बनाने मे उपप्राचार्य अमित कुमार झा,प्राधानाध्यापिका तिथि चटर्जी, एनसीसी अधिकारी राजीव कुमार झा एवं अन्य सभी शिक्षक शिक्षिकाओं का योगदान सराहनीय रहा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार अररिया: नारी शक्ति की मांग को प्रधानमंत्री ने किया पूरा : चांदनी सिंह

Thu Sep 21 , 2023
नारी शक्ति की मांग को प्रधानमंत्री ने किया पूरा : चांदनी सिंह अररियाभाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा नारी शक्ति वंदन विधेयक लाने के लिए आभार व्यक्त किया।उन्होंने कहा कि यह विधेयक भारत के विकास में मील का पत्थर साबित होगा और नारी सशक्तिकरण को मजबूती […]

You May Like

Breaking News

advertisement