जालौन:जालौन के कोंच नगर क्षेत्र में विश्व प्रसिद्ध पहलवान (WWE रेसलर) सौरभ गुर्जर पधारे

“जालौन के कोंच नगर क्षेत्र में विश्व प्रसिद्ध पहलवान (WWE रेसलर) सौरभ गुर्जर पधारे। कोंच नगर क्षेत्र में आशीर्वाद होटल में आयोजित किए गए सम्मान समारोह में उन्होंने युवाओं को जीवन के मूल मंत्र दिए। उन्होंने कहा कि आप लोग अपने जीवन में मां बाप की बात हमेशा मानना उनका दिल कभी नहीं दुखाना। साथ ही उन्होंने युवाओं को फिट रहने के कई टिप्स भी दिए। उन्होंने कहा कि जीवन में यदि ठान लो तो कुछ भी असंभव नहीं है। उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि यहां का युवा पूरी दुनिया में बुंदेलखंड का नाम रोशन करें और इसके लिए उन्हें नियम,संयम और अनुशासन की बहुत आवश्यकता है। अपने बीते हुए दिनों के बारे में उन्होंने कहा कि उन्होंने भी जीवन में बहुत संघर्ष किया है तब कहीं जाकर ये मुकाम हासिल किया है।
कोंच नगर क्षेत्र के होटल आशीर्वाद में आयोजित किए गए कार्यक्रम के दौरान उन्होंने युवाओं की तारीफ करते हुए कहा कि यहां के युवाओं में वो जज्बा है जो कि एक अंतरराष्ट्रीय WWE रेसलर बनने के लिए चाहिए होता है। कार्यक्रम के बाद सौरभ गुर्जर एक जिम भी गए जहां उन्होंने युवाओं को कुछ टिप्स भी दिए उसके बाद वो अपने मित्र योगेन्द्र सिंह योगी की बहन की शादी समारोह में शामिल हुए”

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:राशन न मिलने पर युवक ने तहसील परिसर की टंकी पर चढ़कर जताया रोष

Wed Jun 30 , 2021
तिर्वा कन्नौज अधिकारियों के समझाने के बाद उतरा नीचे कन्नौज तिर्वा तहसील परिसर में एक युवक राशन ना मिलने की वजह से टंकी पर चढ़ गया l राशन न मिलने से नाराज नाराज कोतवाली तिर्वा के बहादुरपुर गांव का रहने वाला प्रेमप्रकाश उर्फ पप्पी फिल्म शोले के वीरू की तर्ज […]

You May Like

advertisement