विश्व वैष्णव सम्मेलन व 150 वें जन्मोत्सव को बनाया जाएगा यादगार : सुधा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय 25 को होंगे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि।
26 अगस्त को मुख्यमंत्री मनोहर होंगे समापन समारोह के मुख्य अतिथि।
कार्यक्रम को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में।

कुरुक्षेत्र 24 अगस्त : विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि 25 अगस्त को श्री व्यास गौड़ीय मठ संस्थान के प्रांगण में गौड़ीय मिशन के संस्थापक आचार्य श्रील प्रभुपाद का त्रिवर्ष व्यापी 150 वां जन्मोत्सव एवं विश्व वैष्णव सम्मेलन में हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। इसके अलावा 26 अगस्त को आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुख्य अतिथि होंगे। सभी के साझे प्रयासों से विश्व वैष्णव सम्मेलन व 150 वें जन्मोत्सव को ऐतिहासिक और यादगार बनाया जाएगा।
विधायक सुभाष सुधा बुधवार को श्री व्यास गौड़ीय मठ संस्थान के प्रांगण में 25 व 26 अगस्त को होने वाले कार्यक्रमों की तैयारियों की समीक्षा करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है और सभी की ड्यूटियां लगा दी गई है। उन्होंने कहा कि 25 अगस्त को प्रात: 9 बजे से 12 बजे तक विशाल संत सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। जिसमें देश-विदेश के प्रमुख संत भाग लेंगे। दोपहर 3 बजे से 6 बजे तक उद्घाटन समारोह अनुष्ठित होगा जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय शिरकत करेंगे। प्रात: 9 बजे से बृज कला फाउंडेशन (वृन्दावन) द्वारा मयूर नृत्य, प्रदीप नृत्य एवं ब्रज की होली आदि कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे।उन्होंने कहा कि 26 अगस्त 2022 को सुबह 9 बजे से 12 बजे तक समापन महोत्सव मनाया जाएगा जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम की शोभा बढ़ायेंगे। गौड़ीय मिशन के आचार्य श्री श्रीमद् भक्तिसुंदर संन्यासी गोस्वामी महाराज संपूर्ण कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।
उपायुक्त मुकुल कुमार ने तैयारियों की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि समय रहते सभी अधिकारी अपनी तैयारी पूरी कर ले, इस विषय में किसी प्रकार की कोई लापरवाही सहन नहीं की जाएगी। इस मौके पर एसडीएम अदिति, एएसपी कर्ण गोयल, केडीबी सदस्य सौरभ चौधरी, केडीबी सदस्य उपेंद्र सिंघल सहित अन्य अधिकारी एवं गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:AIMIM के कार्यकर्ता पहुंचे कलेक्ट्रेक्ट् डीएम को सौंपा ज्ञापन

Wed Aug 24 , 2022
रिपोर्ट पदमाकर पाठक AIMIM के कार्यकर्ता पहुंचे कलेक्ट्रेक्ट् डीएम को सौंपा ज्ञापन। आजमगढ़। जिले में एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओ ने बिलकिस बानो प्रकरण में दोषियो को रिहा करने से नाराज होकर डीएम कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। इस दौरान अध्यक्ष अब्दुल्लाह ने […]

You May Like

advertisement