माता बाला सुंदरी से की गई सर्वकल्याण और कोरोना से मुक्ति की कामना, महंत जगन्नाथ पुरी के सान्निध्य में हुआ पूजन एवं भंडारा।

माता बाला सुंदरी से की गई सर्वकल्याण और कोरोना से मुक्ति की कामना, महंत जगन्नाथ पुरी के सान्निध्य में हुआ पूजन एवं भंडारा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161- 91877

कुरुक्षेत्र, 26 अप्रैल :- अखिल भारतीय श्री मार्कण्डेश्वर जनसेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत जगन्नाथ पुरी के सान्निध्य में मेघा माजरा में स्थित माता बाला सुंदरी के मंदिर में श्रद्धालुओं ने कोविड 19 के नियमों की पालना करते हुए विधिवत सर्वकल्याण की भावना से तथा कोरोना महामारी से मुक्ति की कामना से पूजन किया गया। इस अवसर पर भंडारे का भी आयोजन किया गया। जिसमें श्रद्धालुओं ने पूजन किया। महंत जगन्नाथ पुरी ने बताया कि हर वर्ष यहां चैत्र शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी को बाला सुंदरी मंदिर में मेला लगता है लेकिन इस बार कोरोना महामारी को देखते हुए नियमों की पालना करते हुए प्रतीकात्मक पूजन किया। इस पूजन में श्रद्धालुओं ने भी आस्था के साथ सहयोग दिया। इस मौके पर जसवंत बैनीवाल, सलिंद्र गोयत, महावीर संधू, संजू, गुरचरण बैनीवाल, दलबीर संधू, रामफल गोयत, जनकराज शर्मा, कर्मवीर संधू, सावित्री देवी, जीवनी देवी, राज रानी, गीता रानी, सुमन, प्रीति रानी तथा पिंकी इत्यादि मौजूद थे।
महंत जगन्नाथ पुरी के साथ भंडारे के अवसर पर अन्य श्रद्धालु।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने दिया बिना लेट फीस के बीए तृतीय वर्ष के एडिशनल फार्म भरने का मौका।

Mon Apr 26 , 2021
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने दिया बिना लेट फीस के बीए तृतीय वर्ष के एडिशनल फार्म भरने का मौका। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161- 91877 कुरुक्षेत्र, 26 अप्रैल :- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों के लिए अच्छी खबर है। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डाॅ. अंकेश्वर प्रकाश ने बताया […]

You May Like

advertisement