आज़मगढ़:सरकार में किसानों व गरीबों पर अन्याय बढ़ा है- यशवंत चौहान

ब्यूरो रामजीत आजमगढ़

अति पिछड़ा एवं अति दलित महासंघ की मासिक बैठक कुवंर सिंह उद्यान में हुई। बैठक की अध्याक्षता जिलाध्यक्ष हिमांशु मौर्य एवं संचालन महेन्द्र प्रताप ने किया। बैठक में पहुंचे महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशवंत चौहान ने बातया कि बैठक में संगठन के द्वारा महीने भर में किये गये कार्यो की समिक्षा करते है वही सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ अपनी आवाज कैसे बुलंद करें उस पर भी चर्चा की जाती है।
इस दौरान उन्होने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार में किसानों व गरीबों पर अन्याय बढ़ा है। लखिमपुरखीरी कांड में जिस तरह से किसानों को गाड़ी से कुचलकर मार दिया गया और आरोपियों की गिरफ्तारी नही हुई तो सुप्रिमकोर्ट द्वारा संज्ञान लेने के बाद कार्रवाई होती है। इस सरकार में अति पिछड़ा एवं अति दलित का भला होने वाला नहीं है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:पर्व पर शांति व्यवस्था भंग करने वाले पर रहेगी कड़ी नजर-साजिद आलम

Sun Oct 10 , 2021
पर्व पर शांति व्यवस्था भंग करने वाले पर रहेगी कड़ी नजर-साजिद आलम सिमराहा (अररिया) संवाददाता सिमराहा थाना परिसर में रविवार को दुर्गा पूजा को लेकर थानाध्यक्ष साजिद आलम की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक को आयोजित करते हुए थानाध्यक्ष ने कहा कि आपसी प्रेम और […]

You May Like

Breaking News

advertisement