उत्तराखंड:बद्रीनाथ धाम की गरिमा हुई खंडित पर बोले यतीश्वरानंद महाराज

रुड़की

अरशद हुसैन 9997204820,8077032828

रुड़की के जीवनदीप आश्रम में शतचंडी महायज्ञ के समापन अवसर पर स्वामी यतींद्रानंद महाराज ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि बद्रीनाथ धाम में नमाज पढ़ाए जाना एक अपराध है और वहां तैनात अधिकारियों को इस लापरवाही पर तुरन्त बर्खास्त कर देना चाहिए। उन्होंने कहा बद्रीनाथ केवल भगवान का धाम है यहाँ केवल भगवान की पूजा की जा सकती है अन्य किसी धर्म की पूजा होना गलत है।

आपको बता दे रुड़की के जीवनदीप आश्रम में महामंडलेश्वर स्वामी यतींद्रानंद महाराज द्वारा शतचंडी महायज्ञ का आयोजन किया गया था। आज महायज्ञ के समापन अवसर पर उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्या आश्रम में पहुँची थी। इसी दौरान मीडिया से मुखातिब हुए स्वामी यतीश्वरानंद महाराज ने बयान जारी कर कहा कि प्रदेश के इतिहास में बड़ा ही कलंकित दिन हुआ है कि उत्तरांखण्ड की मुकुटमणि बद्रीनाथ धाम जहां किसी धर्म की पूजा नही हो सकती लेकिन फिर भी वहां नमाज पढ़ी गई। उन्होंने कहा कि वहाँ जो अधिकारी है जिनकी जिम्मेदारी वहां की व्यवस्था और परंपरा को बनाये रखना है उनपर कार्रवाई होनी चाहिए और वह तुरन्त बर्खास्त होने चाहिये और उनको जेल भेजा जाना चाहिये।

बाइट– यतीश्वरानंद (महामंडलेश्वर जूना अखाड़ा)

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:स्टोरी खितमते ख़ल्क़ में बीता जीवन

Sat Jul 24 , 2021
रुड़की अरशद हुसैन ,9997204820, 8077032828 स्टोरी खितमते ख़ल्क़ में बीता जीवन यह कहानी है डॉ कर्नल अदनान मसूद की जिन्होंने अपना पूरा जीवन खिदमते ख़ल्क़ में गुज़ार दिया यानी पहले देश की सेवा अब देश के गरीब आवाम की सेवाडॉ कर्नल अदनान मसूद ने 21 साल आर्मी में रहकर देश […]

You May Like

Breaking News

advertisement