लातों के भूत बातों से नही मानते : योगेश शर्मा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

जेजेपी नेता योगेश शर्मा बोले,भ्रष्टाचार के जनक को करेंगे नेस्तनाबूद।ज़रूरत पड़ी तो नगर परिषद के अफसरों को जनता के बीच ले जाकर करेंगे जबाब तलब।

कुरुक्षेत्र :- जेजेपी नेता योगेश शर्मा ने कहा कि थानेसर शहर में भ्रष्टाचार के जनक के सरंक्षण में यंहा हर जगह घूसखोर और बेईमान अफसरशाही पनप रही है। उन्होंने कहा कि यंहा भ्रष्टाचार के जनक के हाथ इतने लंबे हैं कि नपा में ईमानदार अफसरों को टिकने नही देते और बेईमान, भ्रष्टाचारियों को सरंक्षण देते हैं।
योगेश ने कुरुक्षेत्र सर्किट हाउस में सीएम विंडो की शिकायत सुन रहे थे। उन्होंने कहा कि थानेसर विधायक सुभाष सुधा पीपली थर्ड गेट सड़क पर विधानसभा में घडियाली आंसू बहाकर आमजन को बेवकूफ बना रहे हैं। योगेश ने कहा कि तारीख अफसर या ठेकेदार नही खुद सुधा सड़क पर खड़ा होकर देते हैं। उन्होंने कहा कि पहले तो इन्होंने ने नगर परिषद को कंही का नही छोड़ा जब से विधायक बने हैं पूरे शहर का। सत्यानाश कर दिया। जेजेपी नेता ने साफ शब्दों में कहा कि भ्रष्टाचार में स्लिंप्त अधिकारियों को सुधा परिवार सरेआम सुपोर्ट करता है। उन्होंने कहा कि पेचवर्क के खेल को हम जनता के सामने खोलकर रहेंगे। योगेश ने कहा कि कुछ अधिकारियों को पब्लिक के बीच में ले जाकर अक्ल सिखाएंगे,उन्होंने कहा कि इसलिए वे नगर परिषद कार्यालय में पेचवर्क का मलबा लेकर गये थे पर दलाली करने वाले उन्हें हल्के में ले रहे हैं। योगेश ने कहा कि लातों के भूत बातों से नही मानते । उन्होंने कहा कि 1 जनवरी से वे भ्रष्टाचार के चक्रव्यूह में जकड़े धर्मक्षेत्र कुरुक्षेत्र को बचाने के लिए नई महाभारत शुरु करेंगे, जिसमें भ्रष्टाचार के जनक धृतराष्ट्र और थानेसर के दुर्योधन को सत्ता से उखाड़ेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुवि ने एमए/एमएससी/एमकॉम सहित डिप्लोमा कोर्सिज में सत्र 2021-22 की रिक्त सीटों के लिए दाखिले की तिथि 31 दिसम्बर तक बढ़ाई

Sat Dec 25 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र, 24 दिसम्बर :- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा के निर्देशानुसार विश्वविद्यालय ने एमए/एमएससी/एमकॉम में रिक्त सीटों पर दाखिले की तिथि को बढ़ाने की अधिसूचना जारी कर दी है। लोक सम्पर्क विभाग के उपनिदेशक डॉ. दीपक राय बब्बर ने […]

You May Like

Breaking News

advertisement