इंडियन नेशनल स्टूडेंट आर्गेनाइजेशन के स्थापना दिवस की तैयारियां जोरों पर : योगेश शर्मा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कुरुक्षेत्र :- जननायक जनता पार्टी के थानेसर पूर्व प्रत्याशी योगेश शर्मा ने कहा है कि छात्र संगठन इंडियन नेशनल स्टूडेंट आर्गेनाइजेशन (INSO) के 19 वें स्थापना दिवस कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही है। उन्होंने कहा कि पांच अगस्त को रोहतक में होने वाले इनसो के स्थापना दिवस समारोह को लेकर युवाओं में काफी उत्साह है और प्रदेशभर से हजारों छात्र कार्यक्रम में भाग लेंगे। कार्यक्रम में छात्र हित में युवाओं की बेहतर शिक्षा, रोजगार समेत कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा होगी।
योगेश शर्मा ने कहा कि जननायक चौधरी देवीलाल की नीतियों तथा डॉ. अजय सिंह चौटाला की प्रेरणा से बनाए गए संगठन इनसो का 5 अगस्त को स्थापना दिवस है और इस बार महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी (एमडीयू), रोहतक के टैगोर भवन में हर्षोंउल्लास से मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत एवं इनसो के संस्थापक डॉ. अजय सिंह चौटाला बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए युवाओं को संदेश देंगे। योगेश ने यह भी कहा कि इस दौरान इनसो की नई राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी के गठन के बारे महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इनसो के स्थापना दिवस के मौके पर पंजाबी व हरियाणवी कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए जाएंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्रावण माह आध्यात्मिकता के लिए रखता है विशेष महत्व : रेखा बहन

Tue Aug 3 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 हिसार :- श्री योगवेदांत सेवा समिति द्वारा स्थानीय सिरसा रोड स्थित सन्त श्री आसाराम बापू आश्रम में सत्संग का आयोजन किया गया। आश्रम के प्रवक्ता संतोष भाई ने बताया कि श्रवण माह के पावन आगमन पर आश्रम में सत्संग का आयोजन […]

You May Like

Breaking News

advertisement