नगर परिषद थानेसर में चल रही मुट्ठी भर लोगों की गुंडागर्दी : योगेश शर्मा।

नगर परिषद थानेसर में चल रही मुट्ठी भर लोगों की गुंडागर्दी : योगेश शर्मा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कुरुक्षेत्र :- जननायक जनता पार्टी कार्यालय सचिव एवं पूर्व प्रत्याशी योगेश शर्मा ने कहा कि कुरुक्षेत्र में जो कुछ हो रहा है वह दुर्भाग्यपूर्ण है। योगेश ने आज यंहा जारी एक बयान में कहा कि थानेसर नगर परिषद कार्यालय में मुट्ठी भर सरिफाइड गुंडातत्वों की दादागिरी सरेआम चल रही है जिसको राजनैतिक और प्रशासनिक सरंक्षण प्राप्त है । जजपा नेता शर्मा ने शहर की समस्याओं को लेकर नगर परिषद कार्यालय में हंगामा किया। योगेश ने अधिकारियों को काम न करने पर तबादले की धमकी दी वंही वँहा मोजूद कुछ लोगों ने योगेश से बहस भी की।
योगेश ने कहा कि नपा ऑफिस को प्राइवेट कंपनी के दफ्तर की तरफ प्रयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शहर की सफाई व्यवस्था चौपट है,बिजली का बिल नही भरा गया,मीटर कटने से सरकार पर लोग सवाल उठा रहे हैं जिसके लिए सीधे तौर ओर चेयरपर्सन,विधायक और अधिकारी ज़िम्मेदार हैं।
अगर कुरुक्षेत्र में किसी गरीब का बिजली मीटर काटा तो हमसे संपर्क करें।
जजपा कार्यालय सचिव योगेश शर्मा ने कहा कि कुरुक्षेत्र शहर और गांव में अगर बिजली विभाग किसी का मीटर काटे तो वो हमसे संपर्क करें। योगेश ने कहा कि गरीबो का मीटर काटने वाले लोग अमीरों के दबाब में हैं। उन्होंने कहा कि नगर परिषद थानेसर दफ्तर का बिजली कनेक्शन कटवाने वालों की टिकट काटने का वक्त आ गया है जनता इनकी टिकट काटकर इन्हें इनकी असल औकात दिखाएगी। शर्मा ने कहा कि 15 मार्च तक अगर नगर परिषद दफ्तर का बिल नही भरा गया तो वे शहरवासियों के साथ सड़को पर उतरेंगे। शर्मा ने कहा कि नगर परिषद को उजाड़ने वाले परिवार को जनता बर्दाश्त नही करेगी।
नगर परिषद थानेसर दफ्तर में अधिकारियों से मिलते योगेश शर्मा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महिंदर जिंदल बने भारत विकास परिषद के अध्यक्ष (मोगा )

Mon Mar 8 , 2021
महिंदर जिंदल बने भारत विकास परिषद के अध्यक्ष (मोगा ) मोगा 08(शालीन शर्मा, जिला संवाददाता, मोगा) – भारत विकास परिषद की बैठक रविवार रात्रि होटल कमल में रमेश सिंगला की अध्यक्षता में हुई। बैठक में भाविप द्वारा 2020-21 में किए गए कार्यो का लेखा जोखा पेश किया गया !जिसे सर्वसम्मति […]

You May Like

advertisement