कोरोना पीड़ित परिवारों की अनदेखी कर रही योगी सरकार

मेहनगर आजमगढ़।
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ दलित नेता दीपचंद विशारद ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कोरोना से हुई मौत के कारण तबाह हुए मृतकों के परिजनों की अनदेखी कर रही है।
उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि मेहनगर तहसील क्षेत्र के पकड़िया रानीपुर ग्राम के निवासी चन्द्रशेखर पुत्र गोरखनाथ उम्र 48 वर्ष की मौत कोरोना से हो गई। मृतक की पत्नी पूनम पुत्री अनन्या उम्र 8 वर्ष और पुत्र रधुराज उम्र 4 वर्ष गंभीर संकट से गुजर रहे हैं। अभी तक मुख्यमंत्री योगी ने इनके कल्याण के लिए कोई कदम नहीं उठाया है। इसी प्रकार मेहनगर क्षेत्र में अनेक और भी परिवार हैं जो तबाही की विभीषिका से गुजर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि यदि योगी सरकार कोरोना पीड़ित परिवारों के हित के तात्कालिक कदम नहीं उठाती है तो समाजवादी आंदोलन के लिए बाध्य होगें। श्री विशारद मृतक चन्द्रशेखर के परिजनों से मिलने के पश्चात् पत्रकारों से बात कर रहे थे। उनके साथ साधु शरण यादव, सुनील जीत, आलोक, संदीप यादव, राधेश्याम भारती, लालसा यादव और संजय आदि थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हर हर महादेव बोलने से होता हैं समस्थ दुःखो का नाश

Tue Aug 17 , 2021
फिरोज़पुर 17 अगस्त {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:- अमृत वेला प्रभात सोसाइटी ने मखु गेट फिरोज़पुर शहर श्री राजीव नरूला जी के घर पर सुबह 6 से 8 बजे तक सत्संग किया सत्संग में श्री राजेश वासदेवा ने “करो सत्कार सतगुरु दा” भजन गा सभी का ध्यान मग्न कर दिया […]

You May Like

advertisement