योगी सरकार का बयान- UP में अभी लॉकडाउन, नाइट कर्फ्यू पर विचार नहीं, होली पर बाहर से आने वालों की होगी टेस्टिंग

योगी सरकार का बयान- UP में अभी लॉकडाउन, नाइट कर्फ्यू पर विचार नहीं, होली पर बाहर से आने वालों की होगी टेस्टिंग

गोरखपुर ब्यूरो राजनारायण ओझा

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा है कि सरकार का प्रदेश में कोरोना जांच की संख्या बढ़ाने पर फोकस है. लगातार टारगेट टेस्टिंग पर ध्यान दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि होली में बाहर से आने वालों की टेस्टिंग की जाएगी. कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कोरोना पर वीसी होनी है. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि अभी लॉकडाउन, नाइट कर्फ्यू पर विचार नहीं  है.

बता दें प्रदेश के अपर मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा था कि एक दिन में कुल 90,537 सैम्पल की जांच की गई. प्रदेश में अब तक कुल 3,29,48,378 सैम्पल की जांच की गई है. उन्होंने कहा कि कुछ जिलों में संक्रमण बढ़ते हुए दिखा है. विशेषकर ऐसे जिले, जहां दूसरे प्रदेशों से लोग आए हैं. हमें आवश्यकता है कि हम लगातार सावधान रहें. पिछले साल मार्च, अप्रैल में जो हम सतर्कता बरत रहे थे, जरूरत है वही सावधानी हम अपनाएं.

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बंबा में अज्ञात शव देखकर लोगों में मची अफरा-तफरी

Wed Mar 17 , 2021
ब्रेकिंग कन्नौजबंबा में अज्ञात शव देखकर लोगों में मची अफरा-तफरीजिला संवाददाता प्रशांत कुमार त्रिवेदीकन्नौज जनपद इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के नई बस्ती कल शान के बीच बंबा में किसी अज्ञात बहते हुए शव को देख लोगों की भीड़ लग गई गांव के लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी अज्ञात […]

You May Like

advertisement