कनौज: अतिक्रमण के नाम पर उत्पीड़न न करने के लिए योगी सेना ने दिया ज्ञापन

अतिक्रमण के नाम पर उत्पीड़न न करने के लिए योगी सेना ने दिया ज्ञापन
✍️, वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश शर्मा जी की खास रिपोर्ट
कन्नौज । योगी सेना के जिलाध्यक्ष गोपाल पांडे के नेतृत्व में आज जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को दिया गया। जिसमे कहा गया है कि अतिक्रमण हटाओ अभियान की आड़ में अधिकारी मनमानी कर रहे हैं। गरीबों और छोटे दुकानदारों को सताया जा रहा है। अतिक्रमण हटाने के लिए कोई मानक तय नहीं किया गया है। सड़कों की नाली के पीछे जो निजी जमीनों पर दुकानें हैं उन्हें भी जबरन हटाया जा रहा है। कई गरीबों की रोजी रोटी छिन गई है।
जिलाधिकारी से आग्रह किया गया है कि मानक तय करके ही अतिक्रमण हटाया जाए। इस मौके पर प्रदेश मंत्री पवन पांडे, रानी मिश्रा, शिखा पाल, प्रियांश पटेल, मनोज कुमार, जितेंद्र सैनी, अंश सैनी, चंद्रभान राजपूत आदि मौजूद रहे।
इसी तरह एक और ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को दिया गया जिसमे भी प्रशासन पर मनमानी और पक्षपात का आरोप लगाया गया। इस ज्ञापन में भी मानक को तय करके अतिक्रमण को हटाने की बात कही गई। नाली के पीछे रखी दुकानें व खोखे को न हटाया जाए। यह गरीब की आजीविका का सवाल है। इस ज्ञापन पर गौरव कुमार, विपिन शर्मा, आकाश कटियार, ध्रुव पांडे, सोनू चतुर्वेदी, मोनू शुक्ला आदि ने हस्ताक्षर किए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा डी ए वी जूनियर विंग के समर कैंप में योगा का सफल आयोजन

Thu Jun 2 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 अंबाला : आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उत्साह में ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा चलाई गई सेवा अभियान में आज दिनांक 1 जून अंबाला स्थित डीएवी जूनियर विंग स्कूल में प्रिंसिपल शीतल शर्मा के निर्देशन में योगा का आयोजन किया गया। […]

You May Like

Breaking News

advertisement