भुगतान लेने के लिए अब नहीं लगाने पड़ेंगे बैंक के चक्कर

भुगतान लेने के लिए अब नहीं लगाने पड़ेंगे बैंक के चक्कर
कन्नौज
केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार के संयुक्त प्रयास पर एक महत्पूर्ण गरीबों को बी सी सखी द्वारा गांव गांव भुगतान मिलेगा। अब गरीब लोगो को बैंकों के चक्कर लगाने का काम बंद हो गया है।इस निर्णय का आम जन मानस नेसर्वत्र स्वागत किया है।
हसेरन के खंड विकास अधिकारी निरंजन त्रिवेदी ने बताया कि आज से विकास खंड की ३६ ग्राम पंचायतों में भुगतान की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। अब श्रमिकों को भुगतान के लिए कहीं दूर दराज जाना नहीं भटकना पड़ेगा।अब केंद्र वप्रदेश सरकारों के प्रयास पर बी सी सखी द्वारा भुगतान की सुविधा प्रदान की गई है। भुगतान प्राप्त कर सकते हैं। यदि कोई भी। किसी तरह की कोई असुविधा होती हैं मुझसे शिकायत कर सकता है। तत्काल जांच कर प्रभावी कार्यवाही की जाएगी। सरकार की मंशा के अनुरूप ही शत प्रतिशत कार्य होगा। खंड विकास अधिकारी ने अपने तूफानी निरीक्षण के दौरान दो दर्जन से अधिक ग्राम पंचायतों का दौरा किया। तथा दिशा निर्देश दिए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जनदर्शन में 65 आवेदन प्राप्त

Tue Aug 23 , 2022
अधिकारियों को समय सीमा में आवेदनों का निराकरण करने के दिए निर्देश जांजगीर-चांपा 23 अगस्त 2022/ कलेक्टर श्री तारन प्रकाश सिन्हा के निर्देशन में जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ फरिहा आलम सिद्दिकी और संयुक्त कलेक्टर श्री आर के तंबोली ने कलेक्ट्रेट में जनदर्शन के माध्यम से कल ग्रामीण जनों […]

You May Like

advertisement