आज़मगढ़: हरिहरपुर संगीत से जुड़े युवक की गोली मारकर हत्या

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

हरिहरपुर संगीत से जुड़े युवक की गोली मारकर हत्या।

आजमगढ़। पुरानी रंजिश में आदर्श मिश्रा नामक युवक की गोली मारकर की गई हत्या। पड़ोस के ही गोल्डी यादव नामक युवक पर हत्या करने का आरोप लग रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। कंधरापुर थाना क्षेत्र के ग्राम हरिहरपुर संगीत घराने का मामला है।
गौरतलब है की जनपद के कंधरापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर निवासी संगीत से जुड़े राजेश मिश्रा के 20 वर्षीय पुत्र आदर्श मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस मामले में बगल के ही रहने वाले गोल्डी यादव नाम के युवक पर हत्या का आरोप लग रहा है। बताया जा रहा है की मंगलवार की देर शाम आदर्श मिश्रा अपने घर के पास ही था तभी अचानक से दो युवक आए और फायर कर दिया जिसमे आदर्श मिश्रा के सिर में और एक युवक के पैर में भी गोली लग गई। गंभीर हालत में दोनो को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां आदर्श मिश्रा को मृतक घोषित कर दिया गया। घटना से अक्रोशित ग्रामीणों ने अस्पताल के बाहर ही चक्काजाम कर दिया। सूचना पाकर पुलिस कप्तान सहित आला अधिकारी पुलिस बल मौके पर पहुंच सख्त कार्यवाही का आश्वासन देकर जाम को खत्म कराया गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया की मामले में आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है। और दो को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। पीड़ित परिवार के तहरीर के आधार पर अभियुक्तों के खिलाफ 302 में मुकदमा पंजीकृत कर गैंगस्टर एक्ट एवम् अवैध संपत्तियों को ध्वस्तीकरण करते हुए कठोर कार्यवाही की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गुमटी में लगी आग हजारों का सामान जलकर हुआ राख-

Wed Sep 21 , 2022
गुमटी में लगी आग हजारों का सामान जलकर हुआ राख– ✍🏻 विजय दुबे तेजीबाजार -(जौनपुर)- स्थानीय सुभाष चौक पर स्थित पीहू पान शॉप (गुमटी) में आग लग जाने से उसमें रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है।मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि पीड़ित इंद्रजीत सरोज उर्फ इंदल सरोज […]

You May Like

Breaking News

advertisement