युवा आयोग के चेयरमैन मुकेश गोड का भाजयुमो कुरुक्षेत्र ने किया जोरदार स्वागत

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए सरकार रोजगार,शिक्षा,सुरक्षा और संस्कार देने के उद्देश्य से कर रही कार्य : मुकेश गोड।

कुरुक्षेत्र 21 सितम्बर :-
भारतीय जनता पार्टी वरिष्ट नेता एंव युवा आयोग हरियाणा चेयरमैन मुकेश गोड ने कहा कि भाजपा सरकार युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के साथ साथ देशभक्ति और राष्ट्रवाद की भावना से जोड़ रही है गोड ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सरकार और युवा आयोग युवाओं को उनमें छिपी प्रतिभा को निखारने के साथ साथ शिक्षा,सुरक्षा,रोजगार और संस्कार देने की दिशा में गम्भीर है। मुकेश गोड कुरुक्षेत्र भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रुबल शर्मा के निजी प्रतिष्ठान पर पँहुचे जंहा बिजेवाईएम कार्यकर्ताओ ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर गोड ने युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रुबल शर्मा और मोर्चा पदाधिकारीयों को पार्टी सन्गठन की नीतियो,नियमो और अन्य महत्वपूर्ण बिंदुओं से अवगत करवाया। गोड ने युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रुबल द्वारा मोर्चा प्रधान के रूप में पार्टी हित मे किये जा रहे कार्यों को सराहा और पीठ थपथपाई। गोड ने टोक्यो ओलंपिक और पैराओलंपिक में हरियाणा के युवाओं द्वारा किये गये बेहतरीन प्रदर्शन को सरकार की खेलनीति का परिणाम बताया। उन्होंने कहा को सरकार युवाओं को राष्ट्रवाद से जोड़कर देश का जिम्मेदार नागरिक बनाना चाहती है।
भारतीय जनता पार्टी युवाओं की सच्ची हितेषी बिजेवाईएम जिलाध्यक्ष रुबल शर्मा ने युवा आयोग के चेयरमैन मुकेश गोड को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का चित्र और शॉल भेंटकर सम्मानित किया। रुबल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी संघर्ष और राष्ट्रवाद का दूसरा नाम है। उन्होंने कहा कि देश की एकता अखंडता और राष्ट्र के लिए बलिदान देने वाले नायक श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनो के भारत के विकास और युवाओं के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन द्वारा मनाए जा रहे सेवा समर्पण एंव सद्भावना कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी जोश है। इस अवसर पर बिजेवाईएम मंडल अध्यक्ष दिलेर शर्मा, जिला कार्यकारिणी सदस्य सुनील गूर्जर,पवन शर्मा,जसबीर समानी, बाबैन मंडल अध्यक्ष उत्सव शर्मा, बिजेवाईएम आईटी सेल प्रमुख सागर मदान, जगतराज,बनता राम,संजीव बंसल,विश्व गोयल,मन्नू सिंह,पंकज,मोहित बीड पीपली,राजीव शर्मा,अमित,रोहित,हैरी सैनी,रविन्द्र शर्मा,राहुल गुलिया,बरखाराम सैनी,जगत राम कशयप समेत सेंकडो लोग उपस्थित रहे।
भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रुबल शर्मा युवा आयोग चेयरमैन मुकेश गोड का स्वागत करते हुए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिला रोड साइकिलिंग प्रतियोगिता 22 से, कई राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी जिला स्तरीय प्रतियोगिता में लेंगे भाग : कुलबीर सोहल

Tue Sep 21 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 हिसार :- जिला साइकिलिंग संघ के प्रधान कुलबीर सोहल ने बताया कि खिलाड़ियों के उचित स्वास्थ्य के लिए साइकिलिंग संघ ने 22 व23 सितंबर को जिला रोड साइकिलिंग प्रतियोगिता का आयोजन प्रभुवाला से गैबीपुर रोड पर किया जा रहा है,यह प्रतियोगिता […]

You May Like

advertisement