उत्तराखंड: होटल में युवक ने सल्फास खाकर की खुदकुशी।

उत्तराखंड: होटल में युवक ने सल्फास खाकर की खुदकुशी।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हल्‍द्वानी।  हल्‍द्वानी के एक होटल में युवक ने सल्‍फाश खाकर खुदकुशी कर ली। रात में जब होटल कर्मचारियों ने उसे खाना देने के लिए दरवाजा खटखटाया तो नहीं खुला। सुबह भी ऐसी ही स्थिति होने पर सूचना पुलिस को दी गई। होटल पहुंची पुलिस की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो  युवक बिस्‍तर पर मृत मिला। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमाटर्म के लिए भेज दिया है। मृतक भीमताल का निवासी बताया जा रहा है। 
मुखानी थाना क्षेत्र स्थित कठघरिया में भीमताल निवासी युवक पंकज शर्मा सोमवार की सुबह 9:30 बजे पहुंचा। आवश्यक कार्य से आने की बात कहते हुए वह होटल में कमरा लेकर ठहर गया। होटल कर्मचारियों ने रात के समय खाना खाने के लिए जब उसे जगाना चाहा तो उसने दरवाजा नहीं खोला। इसी तरह मंगलवार सुबह के वक्त भी दरवाजा नहीं खोलने और अंदर से कोई आहट नहीं होने पर होटल कर्मचारियों को शक हुआ। दरवाजा खटखटाने के बाद उन्होंने मामले की सूचना मुखानी पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार दरवाजा तोड़ने पर युवक बिस्तर पर मृत पड़ा हुआ था। 
मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से सल्फास की गोलियां और डिब्बा बरामद हुआ। युवक के पहचान पत्र के आधार पर भीमताल निवासी स्वजनों को मामले की सूचना दी गई। कहा जा रहा है कि युवक भीमताल में लेबर सप्लाई का काम करता था और आर्थिक रूप से परेशान चल रहा था। वह किस कार्य से हल्द्वानी आया था इसके बारे में पता नहीं चल सका है। एसओ मुखानी सुशील कुमार ने बताया कि मामले की विवेचना की जा रही है। आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गुरुद्वारा रेसकोर्स, पटेल नगर,नेहरू कॉलोनी,देहरा खास आदि में मनाया खालसा साजना दिवस

Tue Apr 13 , 2021
गुरुद्वारा रेसकोर्स, पटेल नगर,नेहरू कॉलोनी,देहरा खास आदि में मनाया खालसा साजना दिवसखालसा साजना दिवस के अवसर पर प्रात: नितनेम, शब्द कीर्तन आसा दी वार भाई संदीप सिंह जी दरबार श्री अमृतसर वाले, कीर्तन भाई ओमवीर सिंह, स्त्री सतसंग, भाई करन सिंह जी, बच्चियों ने कीर्तन कर संगत को निहाल किया […]

You May Like

advertisement