डीजल पेट्रोल रसोई गैस की बेतहाशा मूल्यवृद्धि के विरोध में युवक कांग्रेस ने निकाला जुलूस

 
 

आजमगढ़। युवक कांग्रेस के शहर अध्यक्ष अमर बहादुर यादव के नेतृत्व में डीजल पेट्रोल रसोई गैस की बेतहाशा मूल्यवृद्धि के विरोध में युवक कांग्रेस ने जुलूस निकाला और कार को रस्सी से बांध कर खींचते हुए खाली गैस सिलेंडर हाथ में लिये हुये नारेबाजी करते हुये अग्रसेन चौराहे से रैदोपुर होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे धरना दिया प्रदर्शन किया और पेट्रोल डीजल रसोई गैस की मूल्य वृद्धि को तत्काल वापस लेने की मांग की।
      युवक कांग्रेस अध्यक्ष अमर बहादुर यादव ने कहा कांग्रेसी सरकारों में अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल का मूल्य 140 डालर प्रति बैरेल रहने के बावजूद उपभोक्ताओं को 70 रूपये प्रति लीटर पेट्रोल मिलता था वर्तमान सरकार में अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल का मूल्य गिरकर 35 से 40 डालर प्रति बैरेल तक पहुंचने के बावजूद पेट्रोल का मूल्य 100 रूपये के पार पहुंच गया है। रसोई गैस मूल्य मे बेतहाशा वृद्धि की गई है जिससे गृहणियों  को घर चलाना मुश्किल हो गया है। सरकार अगर तत्काल महंगाई पर अंकुश नहीं लगाती और रसोई गैस पेट्रोल डीजल की मूल्य बृद्धि वापस नहीं  लेती तो युवक कांग्रेस बड़े आंदोलन के लिए बाध्य होगी।
         एनएसयूआई आजमगढ़ के अध्यक्ष विशाल दुबे ने कहा कि दूरदराज से आने वाले छात्र बाइक का सहारा लेते थे अब उन्हें बढ़े हुए पेट्रोल मूल्य के कारण बाइक से विद्यालय आना मुश्किल हो गया है वही गैस और डीजल मूल्य मे बेतहाशा वृद्धि के कारण आमजन का जीना मुश्किल हो गया है। सरकार सभी मोर्चों पर फेल है। गरीबों को लूट कर सरकार पूंजीपतियों की जेब भरने का काम कर रही है इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
   जुलूस धरने प्रदर्शन में पूर्णमासी प्रजापति, ओंकार पाण्डेय, आशुतोष रजत, स्वदेश गुप्ता, मो० नदीम, रितुराज सिंह, यसब खान, आशुतोष चौबे, आर्यन गोंड, विशाल सोनकर, अंशुल, मीष सिंह, विशाल य
ब्यूरो रिपोर्ट रामजीत आजमगढ़

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश /रीवा /जीएसटी के कड़े कानून के विरोध में कैट व रेवांचल चेम्बर ने पीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

Thu Feb 18 , 2021
मध्य प्रदेश /रीवा /जीएसटी के कड़े कानून के विरोध में कैट व रेवांचल चेम्बर ने पीएम के नाम सौंपा ज्ञापन- ब्यूरो चीफ// राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश..8889284934 26 फरवरी को ब्यापार रहेगा बन्द–रीवा 18 फरवरी/ Confederation of all India traders (कैट)एवं रेवांचल चेंबर ऑफ कॉमर्स के तत्वाधान में जिले के […]

You May Like

advertisement