उत्तराखंड:बाबा रामदेव की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पंतजलि के बाहर धरने पर बैठी युवा काँगेस


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हरिद्वार। बाबा रामदेव के एलोपैथी विवाद के विरोध में शुक्रवार को युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता हरिद्वार स्थित पतंजलि योगपीठ के बाहर धरने पर बैठ गए। इस दौरान उन्होंने बाबा रामदेव की गिरफ्तारी की मांग की और उनके विरोध में नारेबाजी की।
एलोपैथिक चिकित्सा पद्धति को लेकर टिप्पणी के विरोध में युवा कांग्रेस ने बाबा रामदेव पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत मुकदमा दर्ज करने और शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। इस संबंध में युवा कांग्रेस ने देहरादून कोतवाली में तहरीर दी है।

युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने कहा कि देश महामारी से जूझ रहा है। फ्रंटलाइन वर्कर दिन रात जनता की सेवा में जुटे हुए हैं। पूरा देश डॉक्टरों के जज्बे को सलाम कर रहा है। वहीं, पतंजलि योगपीठ के संस्थापक बाबा रामदेव द्वारा एलोपैथी चिकित्सा पद्धति के खिलाफ निरंतर गलत बयानबाजी की जा रही है।
प्रत्येक देशवासी डॉक्टरों पर विश्वास रखता है। परंतु बाबा रामदेव के बयानों से देश में भ्रम की स्थिति पैदा हो रही है। पदाधिकारियों ने कहा कि एक अन्य वीडियो में रामदेव कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें कोई गिरफ्तार नहीं कर सकता। यह सरासर कानून को खुली चुनौती है।
युवा कांग्रेस ने बाबा रामदेव की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। तहरीर देने वालों में प्रदेश महासचिव संदीप चमोली, प्रवक्ता नवनीत कुकरेती, सचिव कमल कांत, एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक विकास नेगी, प्रदेश सचिव अभय कत्यूरा आदि शामिल रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:कोरोना इफ़ेक्ट, दो और ट्रेनों का संचालन निरस्त, रविवार व बुधवार को चलेगी काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस

Fri May 28 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। कोरोना महामारी के दौरान लोग घर से बाहर निकलने में परहेज कर रहे हैं। ऐसे में रेल यात्रियों की संख्या व रेलवे की कमाई में बड़े स्तर पर कमी आई है। जिसके लिए सप्ताह में तीन दिन चलने वाली काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस 04126 अब सप्ताह में सिर्फ […]

You May Like

Breaking News

advertisement