इनसो के स्थापना दिवस पर रहेगी युवाओं की भागीदारी : डा. जसविंद्र खैहरा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कहा, इनसो के साथ कुरुक्षेत्र के युवाओं का विशेष लगाव ।
इनसो के स्थापना दिवस को सफल बनाने के लिए बनाई रणनीति।

कुरुक्षेत्र, 3 अगस्त :- जननायक जनता पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष व शुगरकेन कंट्रोल बोर्ड के सदस्य डा. जसविंद्र खैहरा ने कहा है कि 5 अगस्त को इनसो का स्थापना दिवस महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक में धूमधाम के साथ मनाया जाएगा। स्थापना दिवस कार्यक्रम में कुरुक्षेत्र से हजारों युवा शिरकत करने पहुंचेंगे। वे मंगलवार को पिपली पैराकिट में जजपा युवा कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उनके साथ युवा जजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजू त्योडा, थानेसर युवा अध्यक्ष हर्ष शर्मा, थानेसर ग्रामीण अध्यक्ष प्रदीप हथीरा, लाडवा अध्यक्ष जसबीर पंजेटा, बाबैन अध्यक्ष रविकांत, शाहाबाद शहरी अध्यक्ष नीरज भट्ट, शाहाबाद ग्रामीण अध्यक्ष हरबक्श कठवा, पिहोवा अध्यक्ष धीरज नैन, इस्माईलाबाद प्रधान सतीश मडाडो भी मौजूद रहे। इस दौरान इनसो के स्थापना दिवस को सफल बनाने के लिए रणनीति तैयार की गई। स्थापना दिवस में शिरकत करने के लिए तैयारियों को लेकर युवाओं की डयूटियां लगाई गईं।
डा. खैहरा ने कहा कि इनसो के साथ कुरुक्षेत्र के युवाओं का विशेष संबंध रहा है क्योंकि डा. अजय सिंह चौटाला ने वर्ष 2003 में इनसो की स्थापना कुरुक्षेत्र से की थी। ऐसे में स्थापना दिवस को सफल बनाने के लिए कुरुक्षेत्र के युवा पूरी भागीदारी निभाएंगें। डा. खैहरा ने कहा कि स्थापना के समय डा. अजय चौटाला ने उन्नत शिक्षा सुनिश्चित रोजगार का नारा दिया था। इसी नारे को लेकर सभी इनसो कार्यकर्ताओं ने काम किया। वर्ष 2013 में दिग्विजय चौटाला इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने और वे इनसो को नई बुलंदियों पर लेकर गए। उन्होने व पूरी इनसो टीम ने डा. अजय चौटाला की सोच को आगे बढाने का काम किया। डा. खैहरा ने कहा कि वे स्वयं भी संघर्ष के दिनों में दिग्विजय चौटाला के साथ रहे और विद्यार्थियों की लडाई लडी व अनेकों ऐसी मांगें हैं जिसे इनसो ने पूरा करवाने का कार्य किया है। आज उपमुख्यमंत्री के पद पर आसीन दुष्यंत चौटाला युवाओं व विद्यार्थियों के लिए कार्य कर रहे हैं। गांव व शहरों के विकास के साथ साथ दुष्यंत चौटाला प्रदेश के युवाओं को रोजगार मिले, इसको लेकर भी कार्य कर रहे हैं। आज प्रदेश में युवाओं व विद्यार्थियों के लिए ऐतिहासिक फैसले ले रहे हैं।
युवा पदाधिकारियों के साथ युवा ज़िलाध्यक्ष डॉ. जसविन्द्र खैहरा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कीचड़ में फंसी गाय को बजरंगदल ने सुरक्षित निकाला कराया इलाज

Tue Aug 3 , 2021
जालौन के कोंच तहसील क्षेत्र के ग्राम कुंवरपुरा में घंटों से कीचड़ में फंसी गाय का बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रेस्क्यू करते हुए उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया और डॉक्टर की टीम को बुलाकर घायल हुई गाय का इलाज भी कराया आपको बता दें कि ग्राम कुंवरपुरा में अधिक […]

You May Like

Breaking News

advertisement