जौनपुर:ऑटो से गिरे युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत

पूर्वांचल ब्यूरो

गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के जौनपुर आजमगढ़ हाईवे पर बिथार गांव के पास गुरुवार को सुबह ऑटो से गिर कर ट्रक की चपेट में आये एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक व आटो दोनों फरार हो गये।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी शिनाख्त आजमगढ़ जनपद के बरदह थाना क्षेत्र के जमुवावा गांव निवासी 21 वर्षीय संदीप पुत्र संत प्रसाद मौर्य के रूप में हुई है। मृतक मुंबई रहता था। वह मुंबई से जौनपुर आया और जौनपुर से आटो में सवार हो कर घर लौट रहा था। आटो में आगे बैठा हुआ था। बिथार ग्राम के पास पहुंचते ही असंतुलित होकर आटो से सड़क पर गिर गया। इस दौरान पीछे से आरहे ट्रक की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्लग: दुग्ध सहकरिताओ में गति प्रदान करने को समीक्षा बैठक का आयोजन!

Thu Oct 28 , 2021
दिनांक 27 अक्टूबर 2021 दुग्ध सहकारिताओं में गति प्रदान किये जाने के उद्देश्य से निदेशक डेरी विकास द्वारा विभागीय समीक्षा बैठक कर सरकार द्वारा संचालित समस्त योजनाओं से अधिक से अधिक दुग्ध उत्पादकों को लाभान्वित किये जाने हेतु दुग्ध विकास के समस्त अधिकारियों को निर्देश जारी किये.गये ।वानिकी प्रशिक्षण संस्थान […]

You May Like

advertisement