हरियाणा: इंडियन नेशनल लोकदल परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार का 161वां दिन

इंडियन नेशनल लोकदल परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार का 161वां दिन।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ शनिवार को करनाल शहर की जाट धर्मशाला से शुरू हुई और फूसगढ होते हुए इन्द्री हलके में प्रवेश कर गई और बुढा खेड़ा, नेवल, मैहनमति बस स्टैंड, बडागांव, घीड, चोरा, चोरपुरा होते हुए डबकौली पहुंची।
प्रदेश में परिवर्तन सिर्फ एक ही आदमी ला सकता है और वो है अभय सिंह चौटाला: अर्जुन चौटाला।
भाजपा सरकार ड्राइंगरूम की सरकार है, इनेलो की जो सरकार बनेगी वो जनता के बीच जाकर काम करेगी: अर्जुन।
कहा – मुख्यमंत्री खुद अफसरों के जाल में उलझे हुए हैं, उनको यह नहीं पता कि प्रदेश का आम आदमी चाहता क्या है ?
इनेलो की सरकार बनने पर हर घर से एक योग्य युवा को नौकरी देंगे साथ ही 21 हजार रूपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देंगे।
सरकार की तरफ से हर घर में एक गैस सिलेंडर मुफ्त देंगे और साथ ही 11 सौ रूपए रसोई खर्च के देंगे।
भाजपा सरकार ने लाखों बुजुर्गों की पेंशन काट दी है, इनेलो की सरकार बनने पर ब्याज समेत पेंशन बुजुर्गों के खाते में वापिस डालेंगे और सम्मान पेंशन को बढ़ा कर हर महीने 7500 रूपए देंगे।

करनाल, 12 अगस्त : ‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ शनिवार को 161वें दिन करनाल शहर की जाट धर्मशाला से शुरू हुई और फूसगढ होते हुए इन्द्री हलके में प्रवेश कर गई और बुढा खेड़ा, नेवल, मैहनमति बस स्टैंड, बडागांव, घीड, चोरा, चोरपुरा होते हुए डबकौली पहुंची। इनेलो के युवा नेता अर्जुन चौटाला ने परिवर्तन यात्रा की अगुवाई की जिनका लोगों ने पुष्प वर्षा कर ढोल नगाड़ों के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया।
अर्जुन चौटाला ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री खुद अफसरों के जाल में उलझे हुए हैं। मुख्यमंत्री को यह नहीं पता कि प्रदेश का आम आदमी क्या चाहता है? सरकार ने तरह-तरह के पोर्टल खोल दिए हैं जिस से लोग बेहद परेशान हैं। जब चौ. ओमप्रकाश चौटाला जी मुख्यमंत्री होते थे तो लोग सीधा उनसे मिलते थे और अपनी समस्या बताते थे। चौटाला साहब तुरंत उनकी समस्या का समाधान कर देते थे लेकिन अब तो जो लोग मुख्यमंत्री के पास शिकायत लेकर जाते हैं तो उन्हें कह दिया जाता है कि शिकायत को सीएम विंडो पर डालें। वहीं किसानों की भी बहुत दुर्गति इस भाजपा सरकार ने कर रखी है। किसानों को खाद लेने के लिए भी पोर्टल पर बताना पड़ता है कि उसे खाद किस लिए चाहिए। अब इन्हें कौन बताए कि किसान खाद सिर्फ खेतों में डालने के लिए ही लेता है।
इनेलो नेता ने कहा कि यह बात तो पक्की है कि प्रदेश में परिवर्तन की जरूरत है और यह परिवर्तन सिर्फ एक ही आदमी ला सकता है और वो है अभय सिंह चौटाला। अभय चौटाला एक ऐसे नेता हैं जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं। चाहे बात विधानसभा की हो या किसानों के हित के मुद्दे उठाने की हो अभय चौटाला ने लगातार उनके लिए संघर्ष किया है।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ड्राइंगरूम की सरकार है। इनेलो की जो सरकार बनेगी वो जनता के बीच जाकर काम करेगी। इनेलो की सरकार बनने पर हर घर से एक योग्य युवा को नौकरी देंगे साथ ही 21 हजार रूपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देंगे। सरकार की तरफ से हर घर में एक गैस सिलेंडर मुफ्त देंगे और साथ ही 11 सौ रूपए रसोई खर्च के देंगे। भाजपा सरकार ने लाखों बुजुर्गों की पेंशन काट दी है, इनेलो की सरकार बनने पर ब्याज समेत पेंशन बुजुर्गों के खाते में वापिस डालेंगे और सम्मान पेंशन को बढ़ा कर हर महीने 7500 रूपए देंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा: कुरुक्षेत्र के तीर्थों व पर्यटन स्थलों का भ्रमण करेंगे इस्कॉन के सदस्य : उपेंद्र

Sat Aug 12 , 2023
कुरुक्षेत्र के तीर्थों व पर्यटन स्थलों का भ्रमण करेंगे इस्कॉन के सदस्य : उपेंद्र। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 इस्कॉन के ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से देश भर से करीब 100 युवा पहुंचे धर्मनगरी, केडीबी मानद सचिव उपेंद्र सिंघल ने अंगवस्त्र भेंट कर किया स्वागत, मानद […]

You May Like

Breaking News

advertisement