उत्तराखंड: टांडा रेंज परिसर में काटे गए 30 साल पुराने विशालकाय चंदन के वृक्ष तस्करों द्वारा एक साल बाद भी पता नहीं चला,

वी वी न्यूज

लालकुआं अपडेट।

लालकुआं तराई केन्द्रीय वन प्रभाग के टाड़ा रेंज की कार्यशाला परिसर में कांटे गए 30 साल पुराने विशालकाय चंदन के वृक्ष के तस्कारो का एक साल बाद भी नही चला पता”उसके कुछ ही महीने बाद टाड़ा रेंज में काटे दिए गए थे जगंल में घुसकर सगौन के पेड़।

लालकुआं तराई केन्द्रीय वन प्रभाग के टाड़ा रेंज की कार्यशाला परिसर में काटें गए विशालकाय चंदन के वृक्ष के तस्कार एक साल बाद भी है फरार”रेंज में तैनात है प्रदेश के तेजतर्रार अधिकारी”विभाग ने सौप रखी है तेजतर्रार अधिकारियों को स्पेशल फोर्स जिम्मेदारी”फिर भी विभाग के हाथ खाली।,

लालकुआं तराई केन्द्रीय वन प्रभाग के टाड़ा रेंज में वन तस्कर पढ़ रहे हैं विभाग पर भारी”तेजतर्रार अधिकारी एयर कंडीशन रूम में बैठकर निभा रहे हैं अपनी जिम्मेदारी”अधिकारियों की लापरवाही के चलते बढ़ रही है ट्रेन से हाथियों की टक्कर की दुर्घटनाएं”खतरे में जीव जंतु।

सूबे की धामी सरकार के सख्त आदेश को हल्के में ले रहे वन विभाग के जिम्मेदार अधिकारी”दिन पे दिन तस्करी की भेंट चढ़ते हरे-भरे वन जंगल”खतरे में जीव जंतु”अधिकारी ले रहे है मौज।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुबारकपुर आज़मगढ़: ठंड से ठिठुर रहे हैं गोबंश, नहीं हुआ बचाव की कोई व्यवस्था

Fri Nov 17 , 2023
ठंड से ठिठुर रहे हैं गोबंश, नहीं हुआ बचाव की कोई व्यवस्था।मुबारकपुर आजमगढ़ : विकास खण्ड सठियांव क्षेत्र अंतर्गत कान्हा गोबंश आश्रय स्थल शाहगढ़ का बृहस्पतिवार को पड़ताल करने पर देखा गया कि अब तक ठंड से बचाव के लिए कोई उपाय नहीं हुआ। गोबंश ठंड से रात को ठिठुर […]

You May Like

advertisement