कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने नवनियुक्त सांस्कृतिक परिषद के अध्यक्ष डॉ. आरपी सैनी को दी बधाई

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुवि सांस्कृतिक परिषद संस्कृति के उत्थान के लिए निभा रही है अहम भूमिकाः प्रो. सोमनाथ।
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की सांस्कृतिक परिषद के प्रधान पद का चुनाव सम्पन्न।

कुरुक्षेत्र, 19 अप्रैल : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की सांस्कृतिक परिषद के अध्यक्ष पद का चुनाव मंगलवार को सीनेट हॉल में चुनाव अधिकारी प्रो. डीएस राणा के निर्देशन में हुआ जिसमें डीएवी पीजी कॉलेज करनाल के प्राचार्य डॉ. आरपी सैनी को सर्वसम्मति से कुवि सांस्कृतिक परिषद का अध्यक्ष चुना गया। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने नवनियुक्त सांस्कृतिक परिषद के अध्यक्ष डॉ. आरपी सैनी को बधाई दी।
इस मौके पर कुवि कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने कहा कि सांस्कृतिक परिषद संस्कृति के उत्थान में अहम भूमिका निभा रही है। उन्होंने इस बात पर भी विशेष जोर डाला कि आने वाले समय में विद्यार्थियों को वेब सीरीज, साहित्यिक कार्यशाला, ललित कला कार्यशाला में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए और सभी को मिलकर अपनी भारतीय संस्कृति को बचाने का प्रयास करना चाहिए।
युवा एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम विभाग के निदेशक व सांस्कृतिक परिषद के सचिव डॉ. महासिंह पूनिया ने कुवि की भावी सांस्कृतिक योजनाओं का प्रारूप भी प्रस्तुत किया। डॉ. गुरचरण सिंह ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।इस मौके पर निदेशक हरियाणा कला परिषद संजय भसीन, प्रो. रामविरंजन सिंह, डॉ. आरती श्योकंद, प्रो. डेजी वालिया, डॉ. विवेक कोहली, डॉ. प्रवीन वर्मा, डॉ. सुनीता अरोड़ा, डॉ. श्रीप्रकाश, डॉ. अशोक अत्री, डॉ. रामनिवास मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री विश्वकर्मा पांचाल समाज सुधार सभा कुरुक्षेत्र की सदस्यता हुई बहाल

Tue Apr 19 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र,19 अप्रैल :श्री विश्वकर्मा पांचाल समाज सुधार सभा कुरुक्षेत्र की बैठक मंगलवार को प्रधान वेद प्रकाश ढांड की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।बैठक में उन्होनें बताया कि श्री विश्वकर्मा पांचाल समाज सुधार सभा कुरुक्षेत्र की सदस्यता को सभी की सहमति से खोल […]

You May Like

Breaking News

advertisement