हरदोई: प्रेमी के घर में लटकता मिला प्रेमिका का शव, जांच में जुटी पुलिस

प्रेमी के घर में लटकता मिला प्रेमिका का शव, जांच में जुटी पुलिस

हरदोई, । प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज की और प्रेमी की पत्नी और उसके बच्चों के साथ रहने लगी। उसी प्रेमिका का शव उसके प्रेमी के घर में फांसी पर लटका हुआ देखा गया।इसका पता होते ही वहां हड़कंप मच गया। वैसे लोगों का कहना है कि प्रेमिका ने आत्महत्या की। जबकि वहां पहुंची पुलिस को कुछ ऐसे क्लू हाथ लगे हैं जो सीधे-सीधे हत्या की तरफ इशारा करते हैं। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने गहराई से छानबीन शुरू कर दी है।

बताते हैं कि टड़ियावां थाने के बरियातालाब मजरा मुरादपुर निवासी ओमप्रकाश की 20 वर्षीय पुत्री नीतू का पड़ोसी गांव इमामपुर मजरा टेनी के शिव शर्मा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली थी। शिव शर्मा शादीशुदा था। वह अपनी पत्नी और दोनों बच्चे के साथ रावल तिराहा पर मकान बना कर रहता है। वहीं मकान के बाहरी हिस्से में उसने इलेक्ट्रानिक की दुकान खोल रखी थी। साथ में टेंट और डीजे का भी काम करता था। कोर्ट मैरिज करने के बाद शिव शर्मा अपनी प्रेमिका नीतू को पत्नी और बच्चों के साथ रख लिया था।
इसी बीच रविवार की सुबह उसी मकान में नीतू का शव फांसी पर लटका हुआ देखा गया। इसका पता होते ही वहां हड़कंप मच गया। लोगों का कहना है कि नीतू ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उसने ऐसा कदम किस मजबूरी में उठाया ? इसका किसी के पास कोई जवाब नहीं है। जानकारी होते ही एसएचओ टड़ियावां राजदेव मिश्रा और गोपामऊ पुलिस चौकी प्रभारी योगेन्द्र सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहां गहराई से छानबीन की गई। ऐसा कहा जा रहा है कि पुलिस के हाथ कुछ ऐसे क्लू लगे हैं,जो नीतू की हत्या किए जाने की तरफ इशारा कर रहें हैं।

एसएचओ राजदेव मिश्रा का कहना है कि शव को कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले की काफी गहराई से छानबीन की जा रही है। कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: आरोपी पुलकित आर्य का परिवार घर छोड़कर हुआ गायब,

Tue Sep 27 , 2022
देहरादून: अंकिता भंडारी मर्डर केस (Ankita Bhandari murder case) को लेकर लोगों में जबरदस्त उबाल है, लोग आरोपियों को फांसी की मांग कर रहे हैं। वहीं उत्तराखंड सरकार (Government of Uttarakhand) भी लगातार लोगों से अपील कर रही है कि इस मामले में जरा भी ढिलाई नहीं बरती जाएगी और […]

You May Like

advertisement