गौ सेवा में अग्रसर फिरोजपुर शहर की श्री बाल गोपाल गौ सेवा सोसायटी, गोधाम उपचार केंद्र जीरा गेट फिरोजपुर शहर

गौ सेवा में अग्रसर फिरोजपुर शहर की श्री बाल गोपाल गौ सेवा सोसायटी, गोधाम उपचार केंद्र जीरा गेट फिरोजपुर शहर

फिरोजपुर 30 सितंबर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:=

श्री बाल गोपाल गौ सेवा सोसायटी गोधाम उपचार केंद्र जीरा गेट फिरोजपुर शहर दिन रात गौ सेवा में लिप्त। यह सदस्य बीमार गांय का बलकि कोई भी बीमार पशु का उपचार करने के लिए पहुंच जाते हैं। बीती रात इनको पता चला कि 6 गाय बीमार पड़ी है। जिस की सुध लेने वाला कोई नहीं। तुरंत उपचार केंद्र के संस्थापक रोहित देवगन नीतिश शर्मा वरुण कुमार चेतन शर्मा संदीप शर्मा लविश शर्मा दवाइयों की किट लेकर वहां पर पहुंच गए। गाय बीमार होने के कारण उनको उपचार केंद्र में लाया गया ताकि वह जल्द से जल्द ठीक हो पाए।

श्री रोहित देवगन और चेतन शर्मा ने बताया कि हमारी सोसाइटी सैकड़ों गाय का, पशुओं का उपचार कर चुकी है लेकिन आसपास के गांवों के लोग बीमार गाय शहर में छोड़ जाते हैं इसलिए बीमार गाय शहर में बढ़ गई हैं। उन्होंने प्रशासन, सरकार से भी मांग की है कि ऐसी आवारा गाय और बीमार पशुयों के लिए उनको सहयोग करना चाहिए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेहनगर आज़मगढ़: बारावफात के पर्व को शांतिपूर्वक मनाने के लिए उपजिलाधिकारी ने मेहनगर कस्बे में किया भ्रमण

Fri Sep 30 , 2022
बारावफात के पर्व को शांतिपूर्वक मनाने के लिए उपजिलाधिकारी ने मेहनगर कस्बे में किया भृमण। डेस्क वैशवारा न्यूज़ मेहनगर तहसील रिपोर्टरजय शर्मा। स्थानीय नगर पंचायत मेहनगर कस्बे में। बारावफात का पर्व मनाने के लिए ।उपजिला अधिकारी संत रंजन ने मेहनगर में एक बैठक किया। जिसमें बारावफात के बारे जाना और […]

You May Like

advertisement