हरिद्वार: घर से आठ माह का मासूम गायब, जिलेभर में नाकाबंदी,

सागर मलिक

हरिद्वार: ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के कडच्छ मोहल्ले में घर से आठ माह का बच्चा चोरी हो गया। एक साधु और एक बाइक सवार युवक पर संदेह है। सूचना मिलते ही पुलिस ने आसपास के इलाकों में नाकाबंदी कर दी है। पुलिस की कई टीमें सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस ने तलाश शुरू कर दी गई है।

घटना शनिवार दोपहर की है। जब कडच्छ मोहल्ले में एक पीले वस्त्र पहने एक साधु शनि दान मांगने के लिए रविंद्र और पीकू के घर पर पहुंचा। रविंद्र की पत्नी राखी दरवाजा बंद कर कपड़े सुखाने के लिए छत पर चली गई। कुछ देर बाद जैसे ही वह नीचे उतर कर आई तो कमरे से उनका आठ महीने का बच्चा शिवांग गायब था।

बच्चा चोरी होने की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई। सूचना मिलते ही ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी, एसएसआई अंशुल अग्रवाल, रेल चौकी इंचार्ज सुधांशु कौशिक सहित आसपास की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। इलाकों में नाकाबंदी कर व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी गई। जिलेभर में सूचना फ्लैश कर चेकिंग शुरू कर दी गई है। पुलिस की टीम शहर में अलग-अलग स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी हुई है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

व्यापारियों में GST रेड का खौफ,छापेमारी को लेकर गुस्से में व्यापारी, दुकानें बंद किये व्यापारी। व्यापारियों का मानसिक उत्पीड़न किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं- विवेक जायसवाल

Sat Dec 10 , 2022
व्यापारियों में GST रेड का खौफ,छापेमारी को लेकर गुस्से में व्यापारी, दुकानें बंद किये व्यापारी। व्यापारियों का मानसिक उत्पीड़न किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं- विवेक जायसवाल अतरौलिया आजमगढ़ कारोबारियों में GST रेड का खौफ,छापेमारी को लेकर गुस्से में व्यापारी एवं व्यापार मंडल दुकानें बंद किये व्यापारी। उत्तर प्रदेश उद्योग […]

You May Like

Breaking News

advertisement