पुलिस ने छठवें दिन दर्ज किया आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा

पुलिस ने छठवें दिन दर्ज किया आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा

तेजी बाजार(जौनपुर)
घटना के छठे दिन पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध किशोरी के साथ छेड़छाड़ व आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का दर्ज किया मुकदमा।
विरशादपुर निवासी अजय कुमार की पुत्री रंजना उर्फ कविता (17 वर्ष) के साथ उसका पड़ोसी धर्मेंद्र कुमार उर्फ प्रद्युम्न प्रायः छींटाकशी छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें किया करता था। जिसकी लिखित शिकायत किशोरी के पिता अजय कुमार द्वारा पुलिस से की गई थी। 25 दिसंबर को दोनों पक्षों के बीच समझौता भी हुआ था कि आइंदा भविष्य में धर्मेंद्र कुमार उर्फ प्रद्युम्न किशोरी के साथ छेड़छाड़ छींटाकशी नहीं करेगा। लेकिन इसके बावजूद युवक किशोरी के साथ प्रायः छेड़खानी अश्लील हरकत छींटाकशी करता रहा। जिससे आजिज आकर किशोरी एक फरवरी को फांसी के फंदे पर झूल गई। जिसकी लिखित सूचना किशोरी के पिता अजय कुमार द्वारा पुलिस को दी गई कि युवक द्वारा लगातार की जा रही छेड़खानी व छीटाकाशी से आजिज जाकर उसकी पुत्री ने आत्महत्या कर लिया है। घटना के छठे दिन सात फरवरी को पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिलरियागंज आज़मगढ़:बाइक सवार बाप, बेटी की अज्ञात वाहन से कुचलकर हुई मौत

Fri Feb 10 , 2023
बिलरियागंज / आजमगढ़ स्थानीय थाना अंतर्गत श्रीनगर सियरहा के पास सिक्स लेन पर बाइक सवार बाप, बेटी की अज्ञात वाहन से कुचलकर मौत हो गई। श्रीनगर सियरहां के पास सिक्स लेन पर बाइक सवार अमिताभ उम्र 24 वर्ष पुत्र अच्छेलाल निवासी बवाली मोड़ मुबारकपुर थाना मुबारकपुर अपनी बेटी सुनैना उम्र […]

You May Like

Breaking News

advertisement