उत्तराखंड: नैनीताल बरेली राष्टीय राजमार्ग का निरीक्षण किया गया अजय भट्ट द्वारा,

स्लग,निरीक्षण।

रिपोटर,ज़फर अंसारी

स्थान,लालकुआं

एंकर-लालकुआं शनिवार को केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने नैनीताल बरेली राष्ट्रीय राजमार्ग का स्थानीय भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकार्ताओं के साथ निरीक्षण किया इस दौरान उन्होन मौजूद नैशनल अधिकारियों से कार्य की जानकारी ली।


बताते चले कि आज केन्द्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री अजय भटट ने रूद्रपुर-काठगोदाम नेशनल हाईवे 87 मार्ग के लालकुआं क्षेत्र में स्थलीय निरीक्षण किया इस दौरान केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि रूद्रपुर-काठगोदाम नेशनल हाईवे 87 मार्ग का निर्माण पूर्व में सदभावना इंजीनियरिंग लिमिटेड कम्पनी को दिया गया था कम्पनी द्वारा सससम कार्य पूर्ण नही करने पर अब गाबर कंस्ट्रक्शन कम्पनी को कार्य सौंपा गया है।
उन्होंने कहा कि रूद्रपुर-काठगोदाम नेशनल हाईवे 87 मार्ग का कार्य प्रारम्भ हो गया है जो दिसम्बर 2023 तक पूर्ण हो जायेगा। उन्होंने एनएच के अधिकारियों के साथ ही कार्यदायी संस्था को निर्देश दिये कार्य समयबद्धता व गुणवत्ता के साथ पूर्ण करें। उन्होंने कहा सडक बनाने के जो पैरामीटर बनाये गये है उसके अनुरूप ही सडक का निर्माण हो कोताही होने पर एनएच के अधिकारियों की जिम्मेदारी सुनिश्चित की जायेगी। उन्होंने कहा सडक निर्माण पूर्ण होने पर दुर्घटनाओं पर लगाम लगेगी वही आमजनता के साथ ही देश व विदेश से उत्तराखण्ड में आने वाले पर्यटनों को भी हाईवे मार्ग बनने से आवागमन में सुगमता मिलेगी।

बाईट,अजय भट्ट केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री।

बाइट,विजयलक्ष्मी चौहान

बाइट,दानो सिंह बिष्ट

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: हल्द्वानी शहर में सड़कों के किनारे पार्किग करने वालों पर आफत,

Sat Jun 17 , 2023
स्लग- हल्द्वानी शहर में सड़कों के किनारे पार्किंग करने वालों पर आफत रिपोर्टर- ज़फर अंसारी स्थान- हल्द्वानी एंकर- हल्द्वानी शहर में जाम और यातायात की अव्यवस्था के लिए पार्किंग एक बहुत बड़ी समस्या है। शहर के कई स्कूल ऐसे हैं जो रामपुर रोड नैनीताल रोड और कालाढूंगी रोड मैं स्थित […]

You May Like

Breaking News

advertisement