आज़मगढ़ उत्तर प्रदेश : पुलिस के जवानों ने ली अमृत काल में पांच प्रण की शपथ

पुलिस के जवानों ने ली अमृत काल में पांच प्रण की शपथ।
जीत बहादुर लाल सगड़ी

(आजमगढ़): आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर चल रहे हैं अमृत महोत्सव के क्रम में जीयनपुर कोतवाली में बुधवार को पुलिस के जवानों ने अमृत काल के पांच प्रण की शपथ ली।
कोतवाली परिसर में समारोह पूर्वक प्रभारी निरीक्षक यादवेंद्र पांडेय ने अमृत काल की शपथ दिलाया कि मैं विकसित भारत के निर्माण में अब की अपनी भूमिका निभाऊंगा, गुलामी की मानसिकता से मुक्त होने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा, देश की समृद्ध विरासत पर गर्व करूंगा, देश की एकता और एकजुटता के लिए सदैव प्रयास करूंगा, देश के प्रति अपने कर्तव्य और दायित्वों का ईमानदारी से निर्वहन करुंगा और देश के गौरव के लिए समर्पित रहूंगा। पुलिस के जवानों ने पूरी श्रद्धा के साथ शपथ ली। इस अवसर पर उपनिरीक्षक देवेंद्र प्रताप सिंह,अरविंद कुमार, शंकर यादव, मनोज कुमार सहित पुलिस के सभी जवान उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून: स्मार्ट सिटी परियोजना के कार्यौ की प्रगति की समीक्षा की गई डीएम द्वारा,

Thu Aug 10 , 2023
सागर मलिक जिलाधिकारी सोनिका ने कैम्प कार्यालय में देहरादून स्मार्ट सिटी परियोजना क्रियान्वयन इकाई पीडब्ल्यूडी पीडब्ल्यूडी प्रांतीय खंड अनुसंधान एवं नियोजन खंड सिंचाई विभाग यूपीसीएल आदि रेखीय विभागों के सक्षम अधिकारियों एवं अभियंताओं के साथ बैठक करते हुए स्मार्ट सिटी परियोजना लि0 के कार्यों की प्रगति की समीक्षा की। जिलाधिकारी […]

You May Like

Breaking News

advertisement