उत्तराखंड:उपमा महानगर इकाई की बैठक

उपमा महानगर इकाई की बैठक?
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

उपमा के प्रदेश महामंत्री श्री हरीश नारँग जी ने बताया कि आज उपमा महानगर इकाई की एक बैठक होटल एम्बेसी में आयोजित हुई।

संगठनात्मक गतिविधियों के अंतर्गत 19 अगस्त ब्रहस्पतिवार को प्रदेश प्रभारी श्री सुभाष कोहली जी के देहरादून प्रवास के दौरान उपमा की महानगर इकाई की बैठक ” अम्ब्रोसिया ” होटल में सम्पन्न हुई जिसमें उत्तरांचल पंजाबी महासभा के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष श्री सुभाष कोहली एवम प्रदेश महामंत्री श्री हरीश नारंग, महानगर अध्यक्ष स.पी एस कोचर , प्रदेश उपाध्यक्ष स. गुरदीप सिंह सहोत्रा, प्रदेश मंत्री श्री राकेश मल्होत्रा एवम विकासनगर से श्री सुरेश सेठी जी, युवा इकाई के प्रदेश अध्यक्ष श्री सुनील मस्सोन, महानगर वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री सतीश कपूर एवम स. जसबीर बग्गा जी, महामंत्री श्री गोविंद मोहन, उपाध्यक्ष श्री विनोद कपूर जी, महिला इकाई की अध्यक्ष श्रीमती कोमल वोहरा जी, महामंत्री श्रीमती रीना कोहली जी, गुरदीप कौर एवम दिलराज कौर जी,युवा इकाई के अध्यक्ष स. संतोख नागपाल , उपाध्यक्ष स गुरजिंदर आनन्द , जतिन सडाना, आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
बैठक में प्रदेश पदाधिकारियों द्वारा बिगत वर्ष से अब तक महामारी में देहरादून इकाई द्वारा कोरोना महामारी के बावजूद लगातार भोजन वितरण , ऑक्सीजन सेवा, गरीबों को जरूरत का सामान, जरूरतमंदों को मेडिकल सुविधाओं के अंतर्गत उनके इलाज की व्यवस्था, गरीब बच्चों के स्कूल की फीस,और उपमा के बैनर तले जैसे कार्यों की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए उन्हें नेक कार्यों के लिए बधाई दी।
साथ ही बहन दिलराज कौर की क्षमताओं को देखते हुए सरकार से उन्हें नौकरी दिलवाने के लिए प्रयास करना उपमा की प्राथमिकताओं में रखा जाए।
देहरादून टीम के जुझारू अध्यक्ष स.पी एस कोचर एवम महामंत्री गोविंद मोहन जी को उनके संगठन को मजबूती और एकजुट रखकर सेवा कार्यों को विस्तारित करने के प्रयासों पर बधाई देते हुए उनसे अपेक्षा करी गयी कि देहरादून की पूरी टीम इसी प्रकार सेवा कार्यों के माध्यम से पंजाबी महासभा के उद्देश्यों को पूरा करते हुए समाज सेवा का संदेश समाज में फैलाते रहेंगे।
संगठन को और विस्तृत करते हुए, महानगर में एवम वार्ड स्तर तक सदस्यता अभियान चलाने की भी चर्चा हुई और इसके लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपने पर जोर दिया गया।
संगठन की मजबूती के लिए सभी को एकजुट रहकर समाज में से सेवा कार्यों को प्राथमिकता देने वाले व्यक्तियों, समूहों एवम साहसी युवाओं और महिलाओं को संगठन से जोडने पर जोर दिया गया।
प्रेषक:-
हरीश नारंग
प्रदेश महामंत्री

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:उत्तराखंड पहुँचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का भव्य स्वागत, कार्यकर्ताओं का किया अभिवादन

Fri Aug 20 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सुबह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे जहां सीएम समेत पार्टी के अन्य पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। बारिश के बीच भारी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करने एयरपोर्ट पहुंचे वहीं इसके बाद जेपी […]

You May Like

advertisement