उतराखंड: आदर्श आचार संहिता का सख्ती से पालन करते हुए चैकिग अभियान,

स्लग, चैकिंग

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान, लालकुआ

,प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर लगी आदर्श आचार संहिता का सख्ताई से पालन करने के लिए लालकुआ पुलिस प्रशासन पुरी तरह मुस्तैद है वही पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पाराशर कि अगुवाई में पुलिस प्रशासन ने पुलिस चेकपोस्ट पर संघन चैकिंग अभियान चलाया जिसमें पुलिस ने आचार संहिता एंव कोविड नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों के चालन काटे इस दौरान वाहन चालकों में हड़कंप मच गया।
बताते चले कि प्रदेश में चुनाव की घोषणा होने के बाद से ही आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है जिसके बाद लालकुआ पुलिस-प्रशासन भी अलर्ट हो गया है इसी कड़ी में लालकुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी शातंनु पाराशर ने सुभाष नगर स्थित पुलिस चेकपोस्ट पर पुलिसकर्मियों के साथ चैकिंग अभियान चलाया इस दौरान आदर्श आचार संहिता एंव कोविड नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों पर पुलिस ने शिकंजा कसा। पुलिस ने इनके उल्लंघन में एक दर्जन से अधिक वाहनों के चालान किए।

वीओ–1–चुनाव आचार संहिता लगते ही चुनाव में मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए उम्मीदवारों द्वारा शराब और पैसे के साथ ही अन्य चीजों को इधर से उधर ले जाने का क्रम शुरू हो जाता है, जिसे देखते हुए लालकुआ पुलिस पूरी तरह से एक्शन में आ गयी है विधानसभा क्षेत्रों में पुलिस कि कई टीमें संघन चेकिंग अभियान चलाते हुए ताबड़तोड़ कार्रवाही में जुटी हुई है।

वीओ– इधर पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पाराशर का कहना है कि आचार संहिता को सख्ताई से लागू करने को लेकर पुलिस प्रशासन पुरी से तरह मुस्तैद है उन्होंने कहा कि लालकुआ क्षेत्र में हर आने जाने वाले वाहनों कि बारिकी से चैकिंग कि जा रही है उन्होंने कहा कि चैकिंग में अवैध हथियार, शराब, स्मैक, चरस ,सहित चुनाव में पैसे का प्रयोग ना हो इसकी भी गहनता से जांच की जा रही है उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि चुनाव में अगर किसी भी व्यक्ति ने शांति व्यवस्था को भंग करने की कोशिश की तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाही अमल में लाई जाएगी।

बाईट, शांतनु पाराशर पुलिस क्षेत्राधिकारी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मनरेगा डबरी से फुलेशराम की खेती हुई बेहतर, धान की 25 क्विंटल अधिक हुई पैदावार, सब्जी-भाजी उत्पादन के साथ मछलीपालन से अतिरिक्त कमाई

Thu Jan 20 , 2022
 जांजगीर-चांपा, 20 जनवरी, 2022/ जिले में दमाऊ पहाड़ की सुरम्यवादियों के बीच बसे हुए गांव बरपालीकला के रहने वाले श्री फुलेशराम अब बेहद खुशहाल  जीवन जी रहे है। उनकी खुशी का कारण है, उनके खेतों में बनी हुई निजी डबरी। यह डबरी महात्मा गांधी नरेगा से बनी है। जिसमें एकत्र […]

You May Like

Breaking News

advertisement