जरूरतमंद परिवारों के बच्चों के चेहरों पर मुस्कान लेकर आए डेरा अनुयायी

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

जरूरतमंद बच्चों के चेहरों पर मुस्कान लाना बेहद सराहनीय कार्य : डा. पवन सैनी।

कुरुक्षेत्र, 30 जनवरी : डेरा सच्चा सौदा के सेवादार रविवार को धर्मनगरी के हजारों जरूरतमंद बच्चों के चेहरों पर मुस्कान लेकर आए। डेरा सच्चा सौदा द्वारा जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए 138वें मानवता भलाई के कार्य की शुरुआत की गई। इस के तहत साध संगत ने जिले भर में जगह-जगह जरूरतमंद परिवारों के बच्चों को खाने-पीने के सामान की किटें भेंट की। वहीं साध संगत द्वारा आह्वान भी किया गया है कि यदि कहीं किसी बच्चे का गरीबी के कारण ईलाज नही हो पा रहा है, उसका ईलाज डेरा सच्चा सौदा के श्रद्धालु करेंगें। ऐसे परिवार जिले के किसी भी नामचर्चा घर में आकर मिल सकते हैं।
इसी कड़ी में ब्लॉक पिपली-उमरी की साध संगत की ओर से गांव किशनपुरा के नजदीक झुग्गी-झोपडिय़ों में रह रहे सैंकड़ों जरूरतमंद परिवारों के बच्चों को खाने के सामान की किटें भेंट की गई। इस अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में भाजपा के प्रदेश महामंत्री व लाडवा के पूर्व विधायक डा. पवन सैनी पहुंचे। डा. पवन सैनी ने कहा कि डेरा सच्चा सौदा की साध संगत द्वारा समाजहित के कार्यों में आयाम स्थापित किए है इसके लिए मै डेरा सच्चा सौदा की साध संगत को सैल्यूट करता हूँ। उन्होने कहा कि गुरु जी द्वारा 138 वें मानवता के कार्य के तहत गरीब बच्चों को खाने का सामान भेंट किया जा रहा है, जोकि अति सराहनीय कार्य है। डा. पवन सैनी ने कहा कि डेरा सच्चा सौदा के सभी सेवादार इस कार्य में जुटे हुए हैं।
उन्होने कहा कि डेरा सच्चा सौदा द्वारा अनेकों सफाई अभियान चलाए गए। हरियाणा में पानीपत व करनाल में चलाए गए सफाई अभियान को कभी भुलाया नही जा सकता। इस मौके पर डेरा की हरियाणा कमेटी के सदस्य जसबीर सिंह, जोगिंद्र सिंह, संदीप अन्नू, पिपली के ब्लॉक भंगीदास राजकुमार मैहता, उमरी के ब्लॉक भंगीदास प्रवीण खासपुर, कीमती लाल, फूल सिंह, नरेश कुमार, राजीव, प्रवीण कड़ामी, सोनू, रिंकू, कश्मीरी, मा. राजपाल, सतीश नारंग, बलवान, रामलाल, जस्सा सिंह, सतीश, सुरेंद्र, दीपांशु, बलकार, शगुन मैहता, रीना, सुमन, रोजी, निर्मला व आशा सहित अन्य सेवादार मौजूद रहे।
डा. पवन सैनी किशनपुरा स्थित झोपडिय़ों में रह रहे जरूरतमंद बच्चों को किटें भेंट करते हुए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्वतंत्रता के लिए अपना बलिदान देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों की याद में श्रद्धांजलि सभा आयोजित

Sun Jan 30 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र 30 जनवरी : भारतीय इतिहास संकलन समिति जिला कुरुक्षेत्र के द्वारा आज विश्वकर्मा मंदिर एवं धर्मशाला रेलवे रोड कुरूक्षेत्र में स्वतंत्रता के लिए अपना बलिदान देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों की याद में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई | जिसमें गुरु […]

You May Like

Breaking News

advertisement