अयोध्या: बीकापुर एफपीओ में एक चर्चित नटवरलाल ने किया भ्रष्टाचार, डायरेक्टर दिनेश पहुचे केन्द्रीय कृषि मंत्री के दरबार

अयोध्या;———
बीकापुर एफपीओ में एक चर्चित नटवरलाल ने किया भ्रष्टाचार, डायरेक्टर दिनेश पहुचे केन्द्रीय कृषि मंत्री के दरबार
मनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्या
अयोध्या/नई दिल्ली। किसानों की आय दूना करने के लिए अयोध्या जिले में नाबार्ड के सहयोग से गठित बीकापुर एफपीओ भृष्टाचार की भेंट चढ़ गई।बीकापुर बाजार से कृषि विभाग के द्वारा अनुदानित कूटरचित रुप से कृषि यंत्रों को बेचने वाले जालसाज नटवरलाल ने अपने साथ रहने वाले लोगों को मूर्ख बनाते हुए कंपनी में अपने माँ, पटीदार का नाम डाल कर कंपनी ही हड़प लिया और किसी को कानोंकान खबर नहीं होने दी। मामला अधिकारियो के संज्ञान में आने पर 5 अगस्त को दिये गए प्रार्थना पत्र पर आज तक जांच ही की जा रही है।उसका निदान अभी किसानों, पीड़ितों के सामने नहीं आया है। न ही किसी पीड़ित से संपर्क किया गया, न बयान दर्ज किया गया।

कम्पनी में हुए भृष्टाचार, कूटरचित रचना से छुब्ध बीकापुर में स्थापित पत्रकार, किसान, समाजसेवी बीकापुर एग्रो फार्मर प्रोड्यूसर कंपनी लिमिटेड के संस्थापक निदेशक/चेयरमैन दिनेश तिवारी ने जिले के अधिकारियों से न्याय न पाता देख नई दिल्ली में पहुंच कर केंद्रीय कृषि मंत्री के दरबार मे हाजिरी लगाई औऱ कम्पनी में उन्ही के द्वारा रखें गए नटवरलाल डायरेक्टर के साथ इसमें लिप्त सभी अधिकारियों के साथ बैक पर भी अतिशीघ्र कार्यवाही करने का प्रार्थना पत्र सौंपा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक पहुंचे अयोध्या

Sat Aug 20 , 2022
अयोध्या;——–उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक पहुंचे अयोध्यामनोज तिवारी ब्यूरो चीफअयोध्या।उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक पहुंचे अयोध्या।राम कथा पार्क स्थित हेलीपैड पर उतरा हेलीकॉप्टर। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक का जिले के अधिकारियों के साथ भाजपा के नेताओं ने किया […]

You May Like

advertisement