उत्तराखंड: हरिद्वार से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई, पहले महिला का गला घोंटा फिर धारदार हथियार से काट डाला,

सागर मलिक

लालढांग: चाय की दुकान चलाने वाले पति ने गला घोंटकर एवं धारदार हथियार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करा पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद आरोपित पति मौके से फरार है।

पुलिस के मुताबिक गाजीवाली स्थित रोशन धाम वाली गली निवासी कविता ने पुलिस को सूचना दी कि देर रात जब वह अपने घर लौटी तो उसके घर के किराए पर दिए एक कमरे का कुंडा खुला हुआ था। अंदर जाकर देखा तो किराएदार महिला अचेत अवस्था में पड़ी थी। उसके गले में चोट के निशान देख पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक टीम को मौके पर बुला कमरे की तलाशी ली, लेकिन पुलिस को घटना में प्रयुक्त कोई हथियार बरामद नहीं हुआ। थानाध्यक्ष श्यमपुर विनोद थपलियाल ने बताया कि घर में मिले दस्तावेज के मुताबिक मृतक का नाम राधिका (25) पत्नी जगत पंतद्वीप पार्किंग में चाय की दुकान लगाते हैं।

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। रविवार दोपहर डॉग स्क्वायड ने भी घटनास्थल की छानबीन की।

वहीं मंगलौर में एक नवविवाहिता का शव कमरे के अंदर फंदे से लटका मिला। स्वजन ने पुलिस के आने से पहले ही दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। नायब तहसीलदार की मौजूदगी में पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरा। ससुराल पक्ष नवविवाहिता के आत्महत्या करने की बात कह रहा है। हालांकि कमरे से सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस के मुताबिक देवी सिंह निवासी मौहल्ला झोझसान थाना पुरकाजी जिला मुजफ्फरनगर, उप्र की बेटी की चिंकी की शादी करीब डेढ़ साल पहले मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुमराडा निवासी अरुण के साथ हुई थी। अरुण बहादराबाद में कपड़े की दुकान करता है। रविवार को अरुण दुकान पर गया था। घर पर उसकी पत्नी चिंकी और सास ही मौजूद थी। रविवार की दोपहर चिंकी ने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। कुछ देर बाद सास ने चिंकी को बुलाने के लिए आवाज लगाई ,लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया।

काफी देर आवाज लगाने के बाद जब दरवाजा नहीं खुला तो सास को चिंता हुई। अनहोनी की आशंका के चलते महिला ने शोर मचा दिया। जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये। आसपास के लोगों ने घटना के संबंध में मंगलौर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। इसी बीच लोगों कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गये। अंदर जाकर देखा तो चिंकी का शव कमरे के अंदर फंदे से लटका हुआ था। इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को नीचे उतारा।

मामले की जानकारी प्रशासन को दी गई। जिसके बाद नायब तहसीलदार बृजमोहन आर्य भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने नायब तहसीलदार की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरा है। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं ससुराल पक्ष के लोग इसे आत्महत्या बता रहे है। हालांकि आत्महत्या की वजह अभी पता नहीं चली है। जानकारी मिलने पर मृतक के स्वजन भी मौके पर पहुंच गये। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज मैनवाल ने बताया कि तहरीर मिलने पर पुलिस मामले में छानबीन करेगी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जापान की जोकासो तकनीक में भागीदार होगा श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय

Mon Apr 10 , 2023
जापान की जोकासो तकनीक में भागीदार होगा श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 पायलट स्टडी के तौर पर जापान की कम्पनीडाईकी एक्सिस के साथ ट्रेनिंग प्रोग्राम सम्पन्न।चार विद्यार्थियों का किया जापानी कंपनी ने चयन, आने वाले समय में शुरू होंगे शॉर्ट टर्म प्रोग्राम। […]

You May Like

Breaking News

advertisement